25 साल बाद ‘मून वॉक’ के लिए फिर साथ हुए एआर रहमान और प्रभुदेवा, 2025 में होगी रिलीज
x

25 साल बाद ‘मून वॉक’ के लिए फिर साथ हुए एआर रहमान और प्रभुदेवा, 2025 में होगी रिलीज

म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान और एक्टर व कोरियोग्राफर प्रभुदेवा पूरे 25 साल बाद साथ में काम करने आ रहे हैं.


बॉलीवुड के मशहूर कंपोजर एआर रहमान और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट कोरियोग्राफर प्रभुदेवा 25 साल बाद एक बार फिर से काम करने को लेकर तैयार है, जब- जब ये दोनों साथ में काम करते नजर आई है, तब-तब इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. डांस और सिंगिंग की ये जोड़ी इस बार अपने फैंस को कुछ अलग करके दिखाना चाहती है. इस जोड़ी ने आखिरी बार फिल्म 'हमसे है मुकाबला' में साथ काम किया था. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाका मचा दिया था. आज भी इस फिल्म के हिट गाने 'मुकाबला' पर बच्चें डांस परफॉर्मेंस करते दिखाई देते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एआर रहमान और प्रभुदेवा अपने आने वाले सिनेमेटिक प्रोजेक्ट को लेकर तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में एआर रहमान ने अपने एक्स अकाउंट पर एक फोटो के साथ पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ARRDP6 की अनाउंसमेंट की है. इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है. जिसमें प्रभु देवा का आइकॉनिक डांस हुक स्टेप दिख रहा है. ये पोस्टर प्रभु देवा के पुराने गानों की याद दिलाता है. फिल्म का निर्देशन मनोज एनएस ने करेंगे है.

इस फिल्म का नाम ARRPD6 है. इसके अलावा इस मूवी में प्रभु देवा खुद, योगी बाबू, अजू वर्गीस, सैट्ज़, अर्जुन अशोकन, निश्मा चेंगप्पा और सुष्मिता नायक लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म में एआर रहमान का म्यूजिक होगा. वहीं अनुप वी शियाला सिनेमैटोग्राफी की डोर अपने हाथ में लेंगे. अभी फिल्म की शूटिंग को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आए है. ये फिल्म अगले साल 2025 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी.

Read More
Next Story