कपिल शर्मा शो के कारण अर्चना पूरन सिंह ने ठुकराईं थी बहुत सारी फिल्में, कौन सी हैं वो फिल्में
x

कपिल शर्मा शो के कारण अर्चना पूरन सिंह ने ठुकराईं थी 'बहुत सारी फिल्में', कौन सी हैं वो फिल्में

अर्चना पूरन सिंह ने शो के दौरान बताया कि फिल्मों से उनका लंबा सफर रहा है. काफी हद तक द कपिल शर्मा शो के बिजी शेड्यूल के कारण था, उन्होने कई सारी फिल्मों को करने से मना कर दिया था.


द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी और मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इसी के साथ को अपने इस शो के लिए अक्टूबर के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने न केवल द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपनी भूमिका फिर से शुरू कर दी है, बल्कि वो चार साल बाद फिल्मों में भी वापसी कर रही हैं. एक्ट्रेस विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगी. शो के दौरान अर्चना ने बताया था कि फिल्मों से उनका काफी लंबा सफर रहा है. द कपिल शर्मा शो के बिजी शेड्यूल के कारण था, उन्होंने कई सारी फिल्मों को करने से मना कर दिया था.

उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे, उनमें से एक नाम फिल्म निर्माता वाशु भगनानी का भी था. हालांकि, कॉमेडी शो के कारण उनके पास फिल्म प्रोजेक्ट को करने का समय नहीं था. जब से नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की जज बनी है. उनके पास थोड़ी समय की कमी हो गई है. लेकिन उन्होंने एक ऐसी फिल्म को साइन करना पड़ा क्योंकि वो इस फिल्म में काम करना चाहती थी. फिल्म का नाम है विक्की विद्या का वो वाला वीडियो.

उन्होंने आगे बताया कि जब हम टेलीविजन पर थे, तो हमें कोई ब्रेक नहीं मिलता था. हमें बार-बार एपिसोड करने में मजा आया और हमें खूब रियाज भी किया. पूरी टीम हमेशा से एक्साइटेड रहती थी. लेकिन मुझे कई फिल्मों के ऑफर ठुकराने पड़े. अब, मैं फिल्म करना चाहती हूं मेरे पास फिल्मों का ऑफर स्वीकार करने का समय है. द ग्रेट इंडियन कपिल शो हर शनिवार को नेटफ्लिक्स पर नए एपिसोड टेलीकास्ट करता है, जबकि विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

Read More
Next Story