क्या जयदीप- मनोज बाजपेयी को इस सीरीज में करने जा रहे हैं रिप्लेस? जानें कौन सा है वो वेब शो...
x

क्या जयदीप- मनोज बाजपेयी को इस सीरीज में करने जा रहे हैं रिप्लेस? जानें कौन सा है वो वेब शो...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जयदीप अहलावत राज एंड डीके सीरीज द फैमिली मैन सीजन 3 के कलाकारों में शामिल हो गए हैं. लेकिन क्या सीरीज में एक्टर मनोज बाजपेयी को रिप्लेस कर रहे हैं?


मनोज बाजपेयी की सीरीज द फैमिली मैन दर्शकों की फेवरेट सीरीज में से एक है. ये शो जासूसी और एक्शन थ्रिलर से भरपूर में से एक है जिसे पहले सीजन से ही पसंद किया गया है. मनोज बाजपेयी के अलावा इस सीरीज में प्रियामणि, शारिब हाशमी और कई कलाकार शामिल हैं. निर्माताओं ने नागालैंड में इसके तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जयदीप अहलावत मनोज की इस शो द फैमिली मैन सीजन 3 के कलाकारों में शामिल हो गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस सीजन में जयदीप अहलावत के साथ द फैमिली मैन में नई कास्ट देखने को मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मनोज बाजपेयी की सीरीज की स्टार कास्ट में जयदीप के शामिल होने की पुष्टि की है. पाताल लोक के एक्टर राक एंड डीके टीम के साथ चल रहे शूटिंग शेड्यूल के लिए नागालैंड में हैं.

हालांकि द फैमिली मैन सीजन 3 में उनकी भूमिका के बारे में कोई जानकारी नहीं है. निर्माताओं ने उनके किरदार को छुपा के रखा है. जयदीप एक्शन हीरो, जाने जान, महाराज जैसी फिल्मों में भी काम किया, जिससे उनकी लोकप्रियता बढ़ी है. इस खबर को पढ़ने के बाद दर्शक ये उम्मीद कर सकते हैं कि तीसरे सीजन में उनके किरदार में कुछ नया देखने को मिलेगा.

इसी बीच द फैमिली मैन में जेके तलपड़े की भूमिका निभाने वाले शारिब हाशमी ने एक्स पर अपने फैंस को इस बात की जानकारी ही है कि उन्होंने अगले सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है. सीजन 3 के लिए वो बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं. शारिब ने भी ट्वीट करके ये जानकारी दी, अभी शूटिंग चल रही है. द फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई है.

Read More
Next Story