क्या विजय वर्मा, ईशान खट्टर और अली फजल के साथ करने वाले हैं हॉलीवुड में एंट्री,
x

क्या विजय वर्मा, ईशान खट्टर और अली फजल के साथ करने वाले हैं हॉलीवुड में एंट्री,

एक इंटरव्यू के दौरान विजय वर्मा ने खुलासा किया कि अब उनके लिए हॉलीवुड में काम के अवसर तलाशने का सही समय है.


विजय वर्मा की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही सफर रहा है. डार्लिंग्स, जाने जान और मिर्जापुर जैसी फिल्मों में उनके अभिनय ने फैंस को हमेशा प्रभावित किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने शेयर किया कि उन्हें लगता है कि ये पश्चिम में अच्छे अवसर तलाशने का सही समय है, क्योंकि वहां भारतीय अभिनेताओं को कई प्रकार की भूमिकाओं के लिए चुना जा रहा है.

हॉलीवुड में कई भारतीय अभिनेताओं को वहां बेहतर अवसर तलाशने के लिए प्रेरित किया है. हाल ही में विजय वर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बात की और हॉलीवुड में काम करने को लेकर अपना उत्साह शेयर किया. निजय वर्मा ने छोटी भूमिकाओं से शुरुआत की और बाद में अपने अभिनय कौशल के कारण बॉलीवुड और क्षेत्रीय सिनेमा में पहचान हासिल की. हालांकि, अपने करियर का विस्तार करने और अधिक अवसर तलाशने के लिए, अभिनेता का मानना है कि अब हॉलीवुड पर ध्यान केंद्रित करने का सही समय है.

उन्होंने बताया, ये छलांग लगाने का बहुत अच्छा समय है. पहले के समय के जब भारतीय अभिनेता केवल साउथ एशियाई पुरुषों के लिए लिखी गई विशिष्ट भूमिकाएं ही निभाने में सक्षम थे, अब उन्हें कई भूमिकाओं के लिए विचार किया जा रहा है, जिससे अधिक अवसर खुल रहे हैं. विजय कलर-ब्लाइंड कास्टिंग से खुश हैं, जिससे ईशान खट्टर और अली फजल जैसे अभिनेताओं को फायदा हुआ है. उन्होंने आगे कहा, कई प्रकार की भूमिकाओं के लिए भारतीय अभिनेताओं को देखने वाले इंटरनेशनल निर्माताओं और निर्देशकों की ओर से अधिक मिलने के साथ ये एक बहुत ही सही समय है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय को आखिरी बार IC 814: द कंधार हाईजैक में देखा गया था. वो अगली बार फिल्म उल जलूल इश्क में नसीरुद्दीन शाह, शारिब हाशमी और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे.

Read More
Next Story