पायल मलिक के एविक्शन पर अरमान मलिक मुस्कुराए, बोले- कोई बात नहीं घर...
x

पायल मलिक के एविक्शन पर अरमान मलिक मुस्कुराए, बोले- कोई बात नहीं घर...

अनिल कपूर के शो से उनकी पहली पत्नी पायल मलिक के बाहर होने के बाद अरमान मलिक ने सबके सामने कह दी थी ये बात.


अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक को बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर कर दिया गया है. जब अनिल कपूर ने शो में कंटेस्टेंट के एविक्ट होने का नाम बताया को पायल काफी निराश होती दिखाई दी थी. पायल के एविक्ट होते वक्त अरमान मलिक की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जैसे ही पायल बिग बॉस के दरवाजे से बाहर आती दिखती है, ठीक उसी समय अरमान ने मुस्कुराते हुए कहा कि ठीक है.

अरमान मलिक ने पायल को गले लगाकर अलविदा कहा और कहा, कोई बात नहीं. अपनी पत्नी को विदा करते समय उन्होंने शांति बनाए रखी और पायल को दिलासा देते दिखाई दिए. अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने भी पायल को गले लगाया और कहा, तू बहार संभाल लेगी. हम भी आ रहे हैं जल्दी. इस पर पायल ने कहा, जल्दी नहीं आना है, शो को जीत के आना है.

पायल के बेघर होने से पहले अनिल कपूर ने अरमान से पूछा था कि अगर पायल घर से बेघर हो गई तो उन्हें कैसा लगेगा. अरमान ने कहा कि पायल का एविक्ट होना ठीक रहेगा क्योंकि वो उनके चार बच्चों की देखभाल करने के लिए वापस घर पर चली जाएगी.

इसी के साथ पायल मलिक तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ अनिल कपूर के शो में एंट्री की थी. पायल ने शो में खुलासा किया था कि उन्होंने पहले अरमान से शादी की और फिर कुछ साल बाद उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से दूसरी शादी को स्वीकार किया.

शो में एंट्री करने से पहले पायल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, मैं बिग बॉस के घर के लिए बनी हूं. मैं लड़ सकती हूं, सभी काम और रिस्पॉन्सिबिलिटी निभा सकती हूं और चलाकी से खेल भी सकती हूं. जब मैं अपने पति की दूसरी शादी को स्वीकार कर सकती हूं. तो मुझे लगता है कि मैं मानसिक रूप से बिग बॉस के घर में भी पूरी तरह से अच्छे से खेल सकती हूं. मैंने बिग बॉस के बाद बहुत से लोगों की जिंदगी बदलते देखी है. मुझे लगता है कि अगर मैं ट्रॉफी जीतने में सफल रही तो मेरी जिंदगी बदल जाएगी. मुझे जीतना ही है क्योंकि मैंने इस खेल के लिए अपने चार बच्चों को पीछे छोड़ा है. मैं केवल ट्रॉफी जीतने के लिए घर जा रही हूं.

Read More
Next Story