Arti Singh- Dipak Chauhan की कैसे हुई मुलाकात, दोनों की है गजब प्रेम कहानी
x

Arti Singh- Dipak Chauhan की कैसे हुई मुलाकात, दोनों की है गजब प्रेम कहानी

क्या आपको पता है आरती सिंह के पति पति दीपक चौहान क्या करते हैं और कौन हैं? नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं.


एक्ट्रेस आरती सिंह 25 अप्रेल को अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी. आरती सिंह और दीपक चौहान ने मुंबई में शादी की थी. दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायलर होती दिखाई दी थी. दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन ने भी काफी लाइमलाइट बटौरी थी. आरती सिंह की शादी में कई टीवी एक्ट्रेस और एक्टर साथ ही कपल शामिल होते दिखाई दिए थे. आरती को सबसे ज्यादा फेम सलमान खान के शो बिग बॉस से मिला था. इसी के साथ वो कई टीवी शो भी कर चुकी हैं. लेकिन क्या आपको पता है आरती सिंह के पति पति दीपक चौहान क्या करते हैं और कौन हैं? नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं.

आरती सिंह का परिवार और वो खुद फिल्मी बैकग्रांउड से ताल्लुक रखती हैं. इस बात को तो हर कोई जानता है कि आरती सिंह गोविंदा की भांजी हैं. इसी के साथ आरती के भाई कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक हैं. जो इन दिनों कपिल शर्मा के शो में दिखाई दे रहे हैं. अब बात करें दीपक चौहान की तो वो एक बिजनेस फैमली से ताल्लुक रखते हैं और वो खुद एक सफल बिजनेसमैन हैं. इसी के साथ वो एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक हैं. इतना ही नहीं आरती सिंह के पति रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. दीपक चौहान 38 साल के हैं.

आरती सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति दीपक के बारे में बात करते हुए बताया कि दीपक से मेरी पहली मुलाकात उनकी एक आंटी के थ्रू हुई थी. वो आंटी एक मैचमेकर हैं. आरती ने बातचीत के दौरान ये भी बताया कि ये मेरी अरेंज मैरिज है. हम दोनों एक दूसरे को पहले से नहीं जानते थे. हां वो बात अलग है कि हम दोनों के बीच कोर्टशिप पीरियड था, क्योंकि हम एक-दूसरे को सही से जानना चाहते थे.

आरती ने इंटरव्यू में आगे बताया, हम दोनों की बात पिछले साल जुलाई 2023 में शुरु हुई थी, लेकिन मैंने पिछले साल नवंबर के महीने में ही ये डिसाइड कर लिया था कि मैं दीपक से ही शादी करुगी और फिर हम एक सीरियस रिलेशनशिप में आ गए थे. हालांकि, मैंने अपने परिवार वालो को तब तक मंजूरी नहीं दी जब तक हम दोनों ने ये डिसाइड नहीं कर लिया कि हम दोनों शादी करेंगे. आरती ने ये भी बताया कि दीपक ने साल के शुरुआत में ही आरती को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. दीपक ने 1 जनवरी को दिल्ली में उनके गुरुजी के मंदिर में शादी के प्रपोज किया था.

Read More
Next Story