हाई थाई स्लिट गाउन में Avneet kaur ने अपनी अदाओं से लूटी महफिल, देखें ग्लैमर लुक
x

हाई थाई स्लिट गाउन में Avneet kaur ने अपनी अदाओं से लूटी महफिल, देखें ग्लैमर लुक

हाल ही में एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल इवेंट की कुछ बेहद ही स्टनिंग फोटोज फैंस के बीच शेयर की हैं.


टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं. फैंस को अपने स्टनिंग अवतार से घायल कर देती हैं. अवतीन जब भी अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक इवेंट से कुछ कमाल की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो बड़ी- बड़ी एक्ट्रेस को मात देती दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें, ये फोटोज अवनीत कौर ने कान्स फिल्म फेस्टिवल इवेंट की शेयर की. इस सभी फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं.

अवनीत कौर अपने किलर लुक के लिए भी जानी जाती हैं. छोटे पर्दे की एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से घर- घर में अपनी अलग पहचान बनाई थी और सभी को अपना दीवाना बनाया. एक्ट्रेस अवनीत कौर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके इस लुक को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, Mon amour 🤍😍 #Look6 from. एक्ट्रेस की इन फोटोज को फैंस ने अभी तक 2 लाख के करीब लाइक किया है.

अनवीत कौर जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं तो लोग उनकी हर एक फोटो पर अलग- अलग प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई देते हैं. अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत सिर्फ 8 साल की उम्र में की थी. सबसे पहले एक्ट्रेस डांस शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स में दिखाई दी थी, लेकिन वो सेमीफाइनल से पहले बाहर हो गई थी. डांस शो के बाद एक्ट्रेस मर्दानी, चंद्र नंदिनी, अलादीन - नाम तो सुना होगा, मेरी मां, टेढ़े हैं पर तेरे मेरे हैं, सावित्री - एक प्रेम कहानी, एक मुट्ठी आसमान और हमारी सिस्टर दीदी जैसे शो में काम किया. इसके बाद सबसे फेमस डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी दिखाई दी थी.

Read More
Next Story