The Great Indian Kapil Show में बादशाह- करण औजला जमकर करेंगे मस्ती, Sheikh गाने का किस्सा किया शेयर
x

The Great Indian Kapil Show में बादशाह- करण औजला जमकर करेंगे मस्ती, Sheikh गाने का किस्सा किया शेयर

कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते बॉलीवुड के रैपर बादशाह और करण औजला गेस्ट बनकर एंट्री करेंगे.


The Great Indian Kapil Show: कॉमेडिन कपिल शर्मा के शो में हर हफ्ते नए- नए सितारे एंट्री करते दिखाई देते हैं. उन सभी महमानों के साथ कपिल और उनकी पूरी टीम खूब मस्ती मजाक करती दिखाई देती है. इसी के साथ लोगों को भी अपने फेवरेट स्टार के बारे में काफी कुछ जानने को मिलता है. इस हफ्ते कपिल शर्मा के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड के रैपर बादशाह और करण औजला नजर आएंगे. हाल ही में इस शो का एक छोटा सा वीडियो सामने आया है. शो के प्रोमो को खुद कपिल शर्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है.

शो के प्रोमो को शेयर करते ही फैंस के बीच खलबली सी मच गई है और इस शो को देखने के लिए बेताब हैं. कपिल तीनों के साथ ढेर सारी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में कपिल बादशाह से एक सवाल पूछते हैं कि एक म्यूजिक वीडियो थी जिसका नाम था Sheikh इस वीडियो में आपने असली टाइगर के साथ शूट किया था. आपको डर नहीं लगा. इस सवाल पर करण ये कहते दिखाई देते हैं कि, डर लगा ना मैं भागने के लिए तैयार था. फिर कपिल ये कहते दिखाई दिए. आपको सच्ची में लगता है कि आप भाग सकते थे उसके आगे.

इस सवाल को सुनकर सभी लोग खूब जोर-जोर से हंसने लगें. फिर बादशाह ये कहते हैं कि मुझे भी बहुत ज्यादा डर लगा था. कपिल ने कहा, आपके ना लेग पीस में मीट भी काफी है. जिसके बाद कपिल और सभी लोग हंसने लगे. शो के स्टेज पर रैपर बादशाह और करण औजला अपना फेमस गाना गाते नजर आते हैं, जिसपर कपिल डांस करते दिखाई दे रहे हैं. ये प्रोमो को शेयर करने के साथ कपिल ने कैप्शन में लिखा, काम 25 हो या 50 सब छोड़ दो, क्योंकि इस शनिवार रैप इंडस्ट्री के कोहिनूर बादशाह, डिवाइन और करण औजला आ रहे हैं स्टेज पर आग लगाने.

Read More
Next Story