हाउसफुल 5 से पहले अक्षय, रितेश और फरदीन खान की हे बेबी एक्स हौली हौली वीडियो ने मचाई धूम
x

हाउसफुल 5 से पहले अक्षय, रितेश और फरदीन खान की हे बेबी एक्स हौली हौली वीडियो ने मचाई धूम

अक्षय कुमार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हे बेबी और हौली हौली पर रितेश देशमुख और फरदीन खान के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया. देखें वीडियो!


एक्टर अक्षय कुमार और फरदीन खान की आने वाली फिल्म खेल खेल में स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. निर्माता हाल ही में फर्स्ट-लुक पोस्टर, गाने और ट्रेलर को रिलीज करके फैंस को और एक्साइटेड कर दिया. हाल ही में उन्होंने पहले ट्रैक हौली हौली में दर्शकों ने फरदीन खान और अक्षय कुमार की झलक हे बेबी के हुक स्टेप को दोहराते हुए दिखाई दिए. इस इंस्टाग्राम रील में रितेश देशमुख भी दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय कुमार, फरदीन खान और रितेश ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें तीनों ने हे बेबी के हुक स्टेप को हौली हौली के स्टेप्स के साथ फिर से बनाया. ये वीडियो रील हे बेबी फैंस को काफी पसंद आई एक बार फिर से कई सालों के बाद तीनों शानदार डांस करते दिखाई दिए. कैप्शन में लिखा है, जब हे बेबी हौली हौली से मिलते है. हमें ये खेल खेल में करते हुए बहुत मजा आया, अब आप लोग हौली हौली पर अपने दोस्तों के साथ अपनी रील बनाई. हमारे साथ ये रील शेयर करें और हम सबसे अच्छी रील शेयर करेंगे. फिल्म खेल खेल में 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

खिलाड़ी कुमार की फिल्म खेल खेल में का पहला ट्रैक रिलीज हो गया है. जिसका नाम है हौली हौली. गाने में एमी विर्क, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, आदित्य सील, प्रज्ञा जयसवाल और फरदीन खान हैं. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 से होगा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास कुछ फिल्में हैं जिनमें अरशद वारसी, हुमा कुरेशी के साथ जॉली एलएलबी 3 शामिल है. उनके पास पाइपलाइन में साजिद नादिदादवाला की हाउसफुल 5 भी है. नाडियाडवाला ने पहले ही अक्षय के साथ रितेश देशमुख, संजय दत्त, अभिषेक बच्चन और नाना पाटेकर को शामिल कर लिया है, हालांकि कास्टिंग अभी पूरी नहीं हुई है.

Read More
Next Story