कमल हासन से पहले इस एक्टर को मिलने वाला था सुप्रीम यास्किन का किरदार, जानें कौन था...
x

कमल हासन से पहले इस एक्टर को मिलने वाला था सुप्रीम यास्किन का किरदार, जानें कौन था...

एक्टर कमल हासन को नाग अश्विन के निर्देशन के लिए हां कहने में एक साल लग गया था, जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी हैं.


फिल्म कल्कि 2898 एडी अब तक साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनकर उभरी है, जिसको पूरा श्रेय फिल्म में निभाए गए कलाकारों को दिया गया है. फिल्म में यास्किन की भूमिका निभाने वाले कमल हासन ने अपनी स्क्रीन प्ले से एक अलग प्रभाव छोड़ा है. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की फिल्म में सुप्रीम यास्किन की भूमिका निभाने के लिए एक और साउथ सुपरस्टार पर भी सोचा गया था?

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म के स्टोरीबोर्ड कलाकारों में से एक वेणुगोपाल ने यूट्यूब चैनल सिली मॉन्क्स मॉलीवुड पर एक राद खोला. जबकि कमल हासन पहले से ही फिल्म कल्कि 2898 के लिए बातचीत कर रहे थे, निर्माताओं ने मोहनलाल पर भी खलनायक की भूमिका के लिए विचार किया था, लेकिन इस ऑफर को अस्वीकार कर दिया था.

ये बात तो शुरू से ही पता थी कि अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका निभाएंगे और प्रभास दीपिका पादुकोण के साथ भैरव की भूमिका निभाएंगे. यास्किन की कास्टिंग को लेकर थोड़ा सोच विचार चल रहा था क्योंकि किरदार को इन तीन अभिनेताओं के साथ अच्छी तरह तालमेल बिठाने की ज़रूरत थी. इस किरदार के लिए मोहनलाल पर विचार किया गया था, लेकिन अंतिम चर्चा के दौरान ये निर्णय लिया गया कि कमल इस रोल के लिए परफेक्ट हैं.

फिल्म कल्कि 2898 में सुप्रीम यास्किन के किरदार के लिए कमल हासन हमेशा से पहली पसंद थे, जिसने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पूरी टीम के साथ एक इंटरव्यू के दौरान निर्माता स्वप्ना दत्त ने कबूल किया कि कल्कि 2898 के लिए सबसे टफ कास्टिंग थी.

Read More
Next Story