मैं ज्यादा तो नहीं कर रहा हूं’ भूल भुलैया 3 को लेकर चिंता में कार्तिक आर्यन
x

'मैं ज्यादा तो नहीं कर रहा हूं’ भूल भुलैया 3 को लेकर चिंता में कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन का कहना है कि वो इस बात की तारीफ कतने हैं कैसे विद्या बालन ने उनकी फिल्म चंदू चैंपियन के किरदार का समर्थन किया, लेकिन भूल भुलैया 3 के सेट पर उनके साथ टाइम स्पेंड करना शानदार होता है.


जब फिल्म इंडस्ट्री कोविड-19 महामारी से उभर रही थी तो उसी दौरान कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी. साल 2022 में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. ये उस साल की पहली फिल्म थी जब कोविड के बाद सिनेमाघरों में कमाल की कमाई की थी. कहने की जरूरत नहीं है कि भूल भुलैया 3 से दर्शकों की उम्मीदें आसमान पर हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है और इस बार फिल्म में माजुलिका का किरदार विद्या बालन निभा रही हैं. इनके अलावा भूल भुलैया 3 में कार्तिक, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित नेने भी हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक कहते हैं कि उन्हें इस फिल्म की शूटिंग में बहुत समय लग रहा है. भूल भुलैया 3 की शूटिंग शानदार हो रही है. ये काफी अलग और मजेदार फिल्म है. लेकिन हाल ही में इस फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रहा हूं. फिल्म के कुछ हिस्सों को मैं शूट कर रहा हूं. फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज के दौरान मुझे वो सीन शूट करने थे. लेकिन कुल मिलाकर मैं सच में पूरी फिल्म की शूटिंग के मजे ले रहा हूं.

कार्तिक आगे बताते हैं, हालांकि हॉरर-कॉमेडी फिल्म के सेट पर उन्हें जिस एक चुनौती का सामना करना पड़ रहा था. वो थी हैमिंग कार्तिक लगातार ये सोचते थे कि उन्हें हैमिंग न हो. जब मैंने फिल्म चंदू चैंपियन के रिलीज होने के बाद इसकी शूटिंग फिर से शुरू की, तो मैं लगातार अपने आप से पूछ रहा था कि क्या मैं ज़्यादा तो नहीं कर रहा हूं? भूल भुलैया 3 की स्टोरी लाइन काफी अलग है. मैं सेट पर हर किसी से पूछता था कि क्या मैं बहुत ज्यादा कर रहा हूं. ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि फिल्म चंदू चैंपियन में मुझे चीजों को एक अलग ट्रैक पर ऊतारा है. लेकिन फिर मुझे इसकी आदत हो गई. मुझे विद्या मैम के साथ काम करने में बहुत मजा आ रहा है. मैं सच में बहुत अच्छा समय बिता रहा हूं.

Read More
Next Story