Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म का टीजर इस तारीख को रिलीज, जानें
x

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म का टीजर इस तारीख को रिलीज, जानें

भूल भुलैया 3 फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं.


फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त दिवाली 2024 के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म भूल भुलैया साल 2007 और भूल भुलैया 2 साल 2022 में रिलीज की गई थी. इस दोनों फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता हासिल की थी. अब फिल्म भूल भुलैया 3 इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं. राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी अपने कॉमेडी अंदाज में दिखाई देंगे.

फिल्म पर काम साल के शुरुआत यानी मार्च से शुरु हो गया था. टीम पिछले चार महीनों से स्टूडियो सेट और शूटिंग की जगहों पर काम कर रही है. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों पर है. प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म लगभग 75 दिनों में अपनी शूटिंग खत्म कर देगी. भूल भुलैया 3 की पूरी स्टार कास्ट इस समय शूटिंग कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन, अनीस बज्मी, भूषण कुमार और टीम भूल भुलैया 3 के लिए एक टीजर कट पर भी काम कर रहे हैं. दिवाली को ध्यान में रखते हुए एक टीजर पर काम चल रहा है और निर्माता इसे लाने की कोशिश कर रहे हैं. अगस्त के मीड वीक तक कट तैयार हो जाएगा. एक बार वीएफएक्स आउटपुट के साथ कट लॉक हो जाने के बाद वो लॉन्च की तारीख तय करेंगे. इरादा इसे जल्द से जल्द लाने के लिए कोशिश कर रहे हैं. क्योंकि टीम दिवाली के त्योहारी सीजन के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तोहफा देगी.

Read More
Next Story