Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन- तृप्ति डिमरी एमपी मे शूट करेंगे फिल्म का नेक्स्ट शेड्यूल
x

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन- तृप्ति डिमरी एमपी मे शूट करेंगे फिल्म का नेक्स्ट शेड्यूल

अनीस बज़्मी की फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू हुई थी. इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है. जून के अंत तक ये फिल्म अपना नया शेड्यूल शूट करने के लिए तैयार है.


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं. फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) रिलीज होने के बाद एक्टर अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Box Office Collection) बॉक्स ऑफिस पर जोरदार की कमाई कर रही है. इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद कार्तिक आर्यन अपने अगले प्रोजेक्ट पर जाने के लिए तैयार है. अनीस बज़्मी (Anees Bazmee) की आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. इस फिल्म की नेक्स्ट शूटिंग लोकेशन तय हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भूल भुलैया 3 की टीम इस महीने के अंत तक शूटिंग फिर से शुरू करेगी. आपको बता दें, अनीस बज़्मी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग मार्च के महीने में मुंबई में शुरू थी. फिर कुछ समय के लिए कोलकाता में भी शूटिंग की गई थी. फिर उसके बाद फिल्म की टीम ने कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले लिया था क्योंकि कार्तिक चंदू चैंपियन फिल्म के प्रमोशन में बिजी थे. इसी के साथ फिल्म की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इटली में छुट्टियां मनाने चली गई थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों भुल भुलैया फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में जल्द ही शूट करेंगे.

फिल्म भुल भुलैया 3 हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति के अलावा विद्या बालन भी नजर आएंगी. इस फिल्म के पहले पार्ट में विद्या बालन मंजुलिका का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थी. वहीं एक बार फिर से विद्या बालन मंजुलिका बनकर लोगों को डराने आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. दिलचस्प बात ये है कि बीबी3 दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Read More
Next Story