Bigg Boss 18 में हुआ आज तक का सबसे बड़ा खुलासा, Hrithik के दोस्त ने बताई Salman Khan ने क्यों नहीं की अब तक शादी!
x

Bigg Boss 18 में हुआ आज तक का सबसे बड़ा खुलासा, Hrithik के दोस्त ने बताई Salman Khan ने क्यों नहीं की अब तक शादी!

हाल ही में शो के निर्माताओं ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया किया है जिसमें कंटेस्टेंट को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि उनके पास इसका जवाब है कि होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अब तक शादी क्यों नहीं की.


बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का कल शाम यानी 6 अक्टूबर को प्रीमियर हुआ. दर्शकों के बीच बेहद फेमस रहने वाला ये रियलिटी शो अपने प्रोमो से खूब चर्चा बटोर रहा है. खैर इसके अलावा, ऋतिक रोशन (Hrithik roshan) को अपने दोस्त का समर्थन करते देखा गया जो अपनी पत्नी के साथ शो में हिस्सा लेगा. हाल ही में निर्माताओं ने एक प्रोमो शेयर किया जिसमें कंटेस्टेंट ने बताया कि उनके पास इस बात का जवाब है कि शो को होस्ट करने वाले सलमान खान (Salman Khan News) ने अब तक शादी क्यों नहीं की है.

प्रोमो की शुरुआत ऋतिक रोशन ये कहते दिखाई देते हैं कि उन्होंने अब तक ये शो नहीं देखा है और इस बार वो इसे देखने के लिए काफी लकी होंगे. उनके खास दोस्ट इस शो में शामिल होंगे. फिर वीडियो में कंटेस्टेंट और उसकी पत्नी शो में एंट्री लेते दिखाई देते हैं. लेकिन उन्होंने सलमान खान से कहा, मेरे पास जवाब है इसका कि आपने शादी क्यों नहीं. सलमान खान ये सुनकर हैरान हो जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक के कोच अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा शो में हिस्सा लेंगे.

बिग बॉस 18 के प्रीमियर से पहले निर्माताओं द्वारा कई प्रोमो शेयर किए थे. जिसे देखकर फैंस के लिए वेट कर पाना मुश्किल हो रहा था. इस साल बिग बॉस के निर्माता अपनी नई थीम 'टाइम का तांडव' के साथ एक रोमांचक मोड़ लेकर आ रहे हैं. इस सीजन बिग बॉस के पास कंटेस्टेंट के भविष्य की भविष्यवाणी करने की क्षमता होगी.

Read More
Next Story