Bigg Boss 18: सलमान खान इस सीजन भी लगाएंगे कंटेस्टेंट की क्लास, शो प्रीमियर की डेट आई सामने
x

Bigg Boss 18: सलमान खान इस सीजन भी लगाएंगे कंटेस्टेंट की क्लास, शो प्रीमियर की डेट आई सामने

बिग बॉस 18 के निर्माताओं ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है. नए सीजन का प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स पर होगा.


फेमस रियलिटी शो बिग बॉस एक शानदार 18वें सीजन को लेकर जल्द ही लोगों के लिए आ रहा है. ये सीजन इस बात का वादा करता है कि वो समय-समय पर दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगा. क्योंकि इस बार है सभी सीजन से हटकर कुछ अलग. इस शो के फैन होस्ट को लेकर भी परेशान थे क्योंकि कई बार ऐसी खबर सामने आई थी कि इस सीजन को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. लेकिन सल्लू मियां ने शो में वापसी कर ली है. इसी बीच शो मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है.

बिग बॉस का ये सीजन ऐसा कॉन्सेप्ट लेकर आ रहा है जिससे वो लोगों के सभी दिमाग के तार खोल देगा. सचमुच वो अपने समय से आगे है और रियलिटी टेलीविजन के नियमों को फिर से लिखने के लिए तैयार है. होस्ट सलमान खान का दावा है कि शो के नए सीजन में कंटेस्टेंट के भविष्य के बारे में जानकारी होगी. इस बार बिग बॉस में देखेंगे घर वालो का फ्यूचर. तो कौन कब बदलेगा अपनी लिखी किस्मत?

बिग बॉस के नए सीजन को 6 अक्टूबर को रात 9:00 बजे केवल कलर्स पर देख सकेंगे. एक और सीजन के साथ बिग बॉस में लौटने की अपनी खुशी शेयर करते हुए, सलमान खान ने कहा, बिग बॉस के 18वें सीजन के लिए वापस आना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है. वापस घर आने जैसा लगता है जिसे हमने सालों से मिलकर बनाया है. हर सीजन में हम मनोरंजन की परिभाषा को फिर से लिखते हैं. समय का तांडव थीम के साथ बिग बॉस घर के सदस्यों के भविष्य पर भी नजर रखेंगे.

Read More
Next Story