Bigg Boss Ott 3 के इस कंटेस्टेंट की उड़ी थी धज्जियां, एक से ब्रेकअप- दूसरी से टूटी शादी
x

Bigg Boss Ott 3 के इस कंटेस्टेंट की उड़ी थी धज्जियां, एक से ब्रेकअप- दूसरी से टूटी शादी

रणवीर शौरी ने इस शो में आने के बाद उन्होंने वादा किया था कि वो अपनी पर्सनल लाइफ की धज्जियां नहीं उड़ने देंगे.


बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) सीजन अपने कंटेस्टेंट को लेकर काफी सुर्खियों में बना हुआ है. इस साल शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट ने एंट्री ली है जो कंट्रोवर्सी में घिरे हुए दिखाई दिए थे. ये शो ओटीटी का काफी कंट्रोवर्शियल शो है. जिसमें बहुत सी कंट्रोवर्सी देखने को मिलती है. इसी के साथ कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ के राज भी लोगों को सुनने को मिलते हैं. इस शो में आने से पहले कई ऐसे कंटेस्टेंट है जो पहले अपनी पर्सनल लाइफ ही धज्जियां उड़ा चुके थे. वही रणवीर शौरी ने इस शो में आने के बाद उन्होंने वादा किया था कि वो अपनी पर्सनल लाइफ की धज्जियां नहीं उड़ने देंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर शौरी से एक सवाल किया गया कि क्या वो अपनी पर्सनल ला इस शो में किसी के साथ शेयर करेंगे. इस सवाल पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात किसी से भी शेयर करने में कंफर्टेबल नहीं हूं. मैंने इसे हमेशा से अवॉइड किया है. मुझे इस शो में दर्शक 24 घंटे देखेंगे. तो मैं कोशिस करुगा कि मैं एक सीमा बनाकर रखू. मैं जिसकी इज्जत करता हूं जो मेरी लाइफ में अहम है मैं कभी पब्लिक डोमेन पर उस पर बात नहीं करना चाहूंगा.मैं अपनी पर्सनल लाइफ की धज्जियां नहीं उड़ने दूंगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर पूजा भट्ट को डेट कर चुके हैं. लेकिन किन्ही कारणों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इस ब्रेकअप के बाद रणवीर शौरी ने एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से साल 2010 में शादी की थी. इस कपल का एक बेटा भी है हारून. शादी के 2 साल बाद इस कपल ने तलाक ले लिया था.

Read More
Next Story