बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट आई सामने, सलमान खान नहीं अनिल कपूर करेंगे शो होस्ट
x

बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट आई सामने, सलमान खान नहीं अनिल कपूर करेंगे शो होस्ट

बिग बॉस ओटीटी 3 शो का नया प्रोमो सामने आ गया है. इस शो के नए होस्ट के बारे में भी एक जानकारी सामने आई है.


फैंस रोजाना बिग बॉस ओटीटी 3 शो के अपडेट का इंतजार करते हैं और आज एक अपडेट सामने आई है. हाल ही में शो के निर्माताओं ने फैंस के लिए आने वाले बिग बॉस ओटीटी 3 सीज़न का पहला प्रोमो जारी कर दिया है. काफी समय से इस बात पर चर्चा चल रही थी कि क्या सलमान खान बिग बॉस के ओटीटी को होस्ट करेंगे या नहीं. हाल ही में सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो सामने आ गया है. प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सलमान इस शो को नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करते दिखाई देंगे.

बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले प्रोमो में होस्ट की छोटी सी झलक दिखाई गई है. प्रोमो में चेहरा सामने नहीं आया बल्कि उनकी अवाज तो अनिल कपूर की ही लग रही है. प्रोमो में अनिल कपूर ये कहते हुए दिखाई देते हैं कि, बहुत हो गया रे झकास, करते हैं ना कुछ और खास. नए प्रोमो को देखने से ये बात तो साफ हो गई है कि अनिल कपूर शो को होस्ट करते दिखाई देंगे. आपको बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 जून को Jio Cinema पर स्ट्रीम होगा. हालांकि प्रीमियर की तारीख अभी तक नहीं बताई गई है. ना ही शो के किसी भी कंटेस्टेंट की पुष्टि की गई है.

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट की बात करें तो कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस शो में रियाज़ अली, शिवांगी जोशी, शफ़ाक नाज़, दलजीत कौर, विक्की जैन, विरल वडापाव गर्ल के नाम सामने आए हैं. हालांकि, अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया पिछला सीज़न एल्विश यादव ने जीता था. उस सीजन में अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, पूजा भट्ट, जिया शंकर और जद हदीद नजर आएंगे.

Read More
Next Story