Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को लगीं अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका खूबसूरत, बोले भाभी सुंदर हैं
x

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को लगीं अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका खूबसूरत, बोले 'भाभी सुंदर हैं'

बिग बॉस ओटीटी 3 के लास्ट एपिसोड में विशाल पांडे ने लवकेश को कृतिका मलिक के सुंदर होनी की बात कही.


बिग बॉस ओटीटी 3 दर्शकों को ड्रामा और घर के सदस्यों के बीच चली लड़ाई से बांधे हुए है. शो को दो हफ्ते हो चुके हैं. शो में कंटेस्टेंट अपनी हरकतों से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. हालिया एपिसोड में विशाल पांडे ने कृतिका मलिक जो अरमान मलिक की दूसरी पत्नी है उनकी खूबसूरती के बारे में अपने दोस्त लवकेश के साथ बात करते देखा गया है. उन्होंने लवकेश कटारिया को बातचीत करते हुए देखा गया है.

बिग बॉस के घर में एक जगह विशाल, लवकेश और मुनीषा खटवानी बातचीत कर रहे थे. तभी कृतिका मलिक उनके पास कुछ पुछने आई थी. कृतिका ने उस वक्त फ्रंट स्लिट वाली डेनिम स्कर्ट पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने पिंक क्रॉप टॉप और सफेद जूतों के साथ स्टाइल किया था. इसके बाद विशाल ने उनकी तारीफ की और कहा, आप मेकअप के बिना ज्यादा अच्छे लगती हो भाभी, सही बोल रहा हूं. जवाब में कृतिका ने कुछ नहीं कहा और वापस घर क अंदर चली गई.

उन्होंने लवकेश के साथ बातचीत में कहा, एक चीज के लिए गिल्टी हूं मैं यहां पर नहीं बोल सकता. जब लवकेश ने इस के बारे में पूछा तो विशाल ने कहा कि वो इसका कारण नहीं बता सकते. लवकेश ने तब कहा कि वो किसी भी चीज के लिए गिल्टी फील नहीं करते.

विशाल ने कहा, अरे मतलब वैसा गिल्टी नहीं. अरे यार नहीं बता सकता. हालांकि, लवकेश ने एक बार फिर जोर देकर कहा कि कारण तो बता ही सकते हो. फिर उसके बात विशाल लवकेश के कान में फुसफुसा के कहता है कि, भाभी सुंदर लगती है. अच्छे तरीके से बोल रहा हूं. इसके बाद लवकेश उससे छेड़छाड़ करने लगता है. फिर उसके बाद जब कृतिका ने विशाल और लवकेश को अपने कॉफी मग लेने के लिए बुलाया, तो विशाल ने लवकेश को जाने के लिए कहा क्योंकि वो उससे नज़रें नहीं हटा पा रहा था. उसी एपिसोड में घर के सदस्यों ने अनुमान लगाया कि घर में बाहरवाला कौन हो सकता है. सना मकबुल और अरमान मलिक ने जासूस की भूमिका निभाई और चंद्रिका दीक्षित, शिवानी कुमारी और विशाल पांडे को पूछताछ के लिए एक्टिविटी रुम में बुलाया था. आपको बता दें, इस हफ्ते सात कंटेस्टेंट को नोमिनेट किया गया है जिनमें सना मकबुल, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया, रणवीर शौरी, विशाल पांडे, मुनीशा खटवानी, अरमान मलिक और साई केतन राव शामिल हैं.

Read More
Next Story