Madam Sapna: बिग बॉस 11 फेस सपना चौधरी की जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी बायोपिक, देखें टीजर
x

Madam Sapna: बिग बॉस 11 फेस सपना चौधरी की जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी बायोपिक, देखें टीजर

बिग बॉस 11 फेम सपना चौधरी की बायोपिक फिल्म मैडम सपना को महेश भट्ट जल्द ही दर्शकों के लिए लेकर आने वाले हैं. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. देखें फिल्म का टीजर.


हरियाणा की डांसर सपना चौधरी ने बिग बॉस सीजन 11 में एक कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लिया था. शो में अपने बेबाक अंदाज से लोगों को अपना दिवाना बनाया था. इंडस्ट्री में फेम पाने के लिए उनका संघर्ष सबसे मायने रखता है. शो के शुरुआत में उन्होंने कई लोगों से काफी कुछ सुना भी, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और अपने सपने को पूरा करने के लिए आगे फोकस किया. फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने सपना चौधरी के जीवन पर एक बायोपिक पेश करने का फैसला किया है. फिल्म का नाम है मैडम सपना. इस बायोपिक का पहला टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है.

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म मैडम सपना की अनाउंसमेंट करके एक वीडियो शेयर किया और लिखा, मैं कौन हूं? मैं कहां से आई हूं और कहां जा रही हूं? ये बायोपिक सिर्फ एक फिल्म नहीं है—ये मेरे संघर्षों, सपनों और उस रास्ते की परछाई है जिसे मैंने पार किया है. हर चुनौती में आपका समर्थन मेरी ताकत रहा है. जैसे-जैसे मेरी कहानी स्क्रीन पर आ रही है, आपकी प्रेम और प्रोत्साहन की मुझे और ज़रूरत है. इस सफर का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद. मेरे साथ बने रहें क्योंकि हम इस अध्याय को एक साथ बदल रहे हैं.

टीजर में सपना चौधरी की जिंदगी के कठिन दौर की झलक दिखाई गई है. फिल्म में सपना चौधरी की जिंदगी का काला दौर दिखाया जाएगा. ये उनके सभी फैंस के लिए एक चौंकाने वाली फिल्म होगी. फिल्म मैडम सपना का निर्माण शाइनिंग सन स्टूडियोज प्रोडक्शन के बैनर तले विनय भारद्वाज और रवीना ठाकुर द्वारा किया जाएगा.

Read More
Next Story