गजनी से लेकर माई नेम इज खान, आर माधवन ने इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को कहा ना...
x

गजनी से लेकर माई नेम इज खान, आर माधवन ने इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को कहा ना...

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर आर माधवन ने अपने फिल्मी करियर में नई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को करने से ठुकरा दिया था. कौन- कौन सी थी वो फिल्मे आइए जानते है.


आर माधवन आखिरी बार अजय देवगन और ज्योतिका की फिल्म शैतान में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में आर माधवन की एक्टिंग ने सभी को चौंका दिया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विकास बहल द्वारा निर्देशित हॉरर थ्रिलर फिल्म ने सिनेमाघरों में काफी अच्छा कलेक्शन किया था. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आर माधवन ने अपने फिल्मी करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ठुकरा दिया था, जिसमें मुरुगादॉस की गजनी, शाहरुख खान की माई नेम इज खान और कई फिल्मों के नाम शामिल हैं. इस स्टोरी में हम उन फिल्मों पर एक नज़र डालते हैं जो आर माधवन ने करने से मना कर दिया था.

काखा काखा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गौतम वासुदेव मेनन ने काखा काखा की स्क्रिप्ट के साथ आर माधवन से संपर्क किया था, लेकिन बाद में कई कारणों से उन्होंने ये प्रोजेक्ट करने से मना कर दिया था. जिसके बाद निर्माताओं ने सूर्या से संपर्क किया, जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया जिसने उनके करियर को एक नई लीग में पहुंचा दिया. ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी.

गजनी

क्या आप जानते हैं कि ए. आर. मुरुगादॉस की 2005 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गजनी के लिए आर माधवन पहली पसंद थे? सूर्या के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें तमिल फिल्म में इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया था. आर माधवन ने कहा, मुझे गजनी फिल्म ऑफर की गई थी. मैंने फिल्म को अस्वीकार कर दिया क्योंकि मुझे कहानी पसंद नहीं आई और मैंने निर्देशक एआर मुरुगादॉस सर से कहा कि फिल्म का दूसरा भाग मुझसे जुड़ नहीं पाया. ये फिल्म साल 2015 में रिलीज की गई थी.

माई नेम इज़ खान

शाहरुख खान और काजोल स्टारर माई नेम इज खान एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म है जिसे आर माधवन ने ठुकरा दिया था. मीडिया रिपोर्टच के अनुसार आमिर खान और शरमन जोशी के साथ आर माधवन राजकुमार हिरानी की 3 इडियट्स फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी.

नानबन

आर माधवन, जिन्होंने शैतान में अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है. साल 2012 में इसके तमिल रीमेक के लिए एक्टर को ऑफर की गई थी. हालांकि उन्होंने इस ऑफर को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वो इस फिल्म को करना नहीं चाह रहे थे.

फन्ने खां

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म फन्ने खां के निर्माताओं ने एक कॉमेडी किरदार निभाने के लिए आर माधवन से संपर्क किया था, लेकिन शेड्यूल की दिक्कतों के कारण उन्होंने ये फिल्म ठुकरा दी थी.

Read More
Next Story