Shatrughn Sinha ने अपनी सर्जरी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अरे भाई मुझे...
x

Shatrughn Sinha ने अपनी सर्जरी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अरे भाई मुझे...

शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल में इसलिए भर्ती होना पड़ा था क्योंकि उन्हें बुखार था और उन्होंने कोई सर्जरी नहीं कराई है.


सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया गया. अफवाहों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है चुनाव और अपनी बेटी की शादी के लिए खूब भागदौड़ करने की वजह से दिग्गज अभिनेता को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन जल्द ही सोशल मीडिया पर ये अफवाहें फैल गईं कि उनकी सर्जरी होने वाली है. हालांकि, उनके बेटे लव सिन्हा ने एक इंटरव्यू में साफ कहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा क्योंकि उन्हें बुखार था और उन्होंने कोई सर्जरी नहीं कराई है. अब खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी अफवाहों को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी सर्जरी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, अरे भाई, मेरी कोई सर्जरी नहीं हुई और अगर मेरी सर्जरी होती, तो क्या मुझे पता नहीं होता? इंटरव्यू में उनसे अस्पताल में भर्ती होने का कारण पूछा गया. उन्होंने बताया कि नॉर्मल टेस्ट थे और इससे ज्यादा कुछ नहीं. उन्होंने आगे बताया कि 60 साल के बाद सभी लोगों को अपने टेस्ट समय- समय पर करा लेने चाहिए. अब मैं गर्म खून वाला इंसान नहीं हूं. जो एक दिन या तीन दिन में ठीक हो जाए और फिर पार्टी करें. मुझे अब धीरे-धीरे चलने की जरूरत है. आपको बता दें, शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो अब अपने घर में वापस आ गए हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, भगवान का शुक्र है कि मेरी बेटी अब खुशी-खुशी शादीशुदा है. जहां तक उन लोगों की बात है जो खुश नहीं हैं, मेरे पास उनसे कहने के लिए कुछ नहीं है. हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खुश तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'मेड फॉर इच अदर'

Read More
Next Story