बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने मुंबई में खरीदी लग्जरी प्रॉपर्टी
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने मुंबई में खरीदी लग्जरी प्रॉपर्टी

हाल ही में बांद्रा के पॉश इलाके में बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने 14 करोड़ रुपये की खरीदी लग्जरी प्रॉपर्टी.


एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी अपनी फिटनेस और खूबसूरत के लिए जानी जाती हैं. वो अपने दमदार एक्टिंग के लिए भी खूब जानी जा रही हैं. फिल्म एनिमल से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है. फैंस उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में तृप्ति डिमरी ने मुंबई के बांद्रा में 14 करोड़ रुपये की एक लक्जरी प्रॉपर्टी खरीदी है. उनकी ये प्रॉपर्टी लगभग 2,193 स्क्वायर फुट में फैली हुई है. इस लक्जरी प्रॉपर्टी में उनके तीन फ्लोर हैं. इस लक्जरी प्रॉपर्टी को एक्ट्रेस ने 2 जून को खरीदी है.

तृप्ति डिमरी ने 70 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी की. बांद्रा पॉश इलाके में काफी लग्जरी प्रॉपर्टी हैं. वहीं इससे पहले साल 2023 में आलिया भट्ट ने भी बांद्रा वेस्ट में 37 करोड़ रुपये का आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था. आलिया भट्ट से पहेल काजोल देवगन ने मुंबई में 16.50 करोड़ रुपये का एक अपार्टमेंट खरीदा था. तृप्ति डिमरी ने काफी कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. तृप्ति डिमरी तब सुर्खियों में आई जब वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आई थीं. उसके इस रोल को फैंस ने खूब पसंद किया था.

वर्क फ्रंट बात करें तो कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में तृप्ति डिमरी साथ में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कथित तौर पर कार्तिक और तृप्ति ने एक और फिल्म को साइन किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तृप्ति अनुराग बसु की ‘आशिकी 3’ में भी नजर आ सकती हैं.

Read More
Next Story