Aishwarya- Abhishek के पास है सबसे मेहंगी चीजें, दोनों की कुल संपत्ति जान कर उड़ जाएंगे आपके होश
x

Aishwarya- Abhishek के पास है सबसे मेहंगी चीजें, दोनों की कुल संपत्ति जान कर उड़ जाएंगे आपके होश

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वो करीब 1000 करोड़ के मालिक हैं.


ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन हिंदी सिनेमा के सबसे फेमस कपल में से एक हैं. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा में शादी की थी. बॉलीवुड का ये कपल देश के सबसे अमीर कपल में से एक माना जाता हैं. अपनी इस स्टोरी में हम आपको दोनों की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति करीब 776 करोड़ रुपये है. वहीं अभिषेक बच्चन के पास 280 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है. अगर दोनों की संपत्ति मिला दी जाए तो इस कपल की कुल संपत्ति 1,056 हजार करोड़ रुपये है.

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का दुबई के सबसे पॉश इलाकों में एक आलीशान बंगला है. इस आलीशान बंगले में एक आउटडोर स्विमिंग पूल, एक बड़ा सा किचन और गोल्फ कोर्स भी है. साथ ही इस बंगले में कई सारी सुविधाएं भी हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के पास बांद्रा-कुर्ला में 5 बीएचके का कॉम्प्लेक्स अपार्टमेंट है. ये कॉम्प्लेक्स उन्होंने साल 2015 में खरीदा था. इसी के साथ उनके पास मुबई के वर्ली में एक लग्जरी अपार्टमेंट भी है. इतना ही नहीं दुबई के Sanctuary Falls में इस कपल के पास एक विला भी है. जो बेदह सुंदर है.

अभिषेक बच्चन ने फिल्मों के अलावा खेलों में भी कदम रखा और प्रो कबड्डी लीग की फ्रेंचाइजी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक हैं. अक्सर अभिषेक बच्चन को अपनी टीम के साथ देखा जाता है. इसी के साथ बॉलीवुड के इस कपल के पास काफी महंगी गाड़ियां भी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कपल के पास जगुआर एक्सजे, मर्सिडीज बेंज एस 500, बेंटले सीजीटी, रेंज रोवर वोग और रोल्स रॉयस भी है. रोल्स रॉयस को खरीदने के लिए इस कपल ने लगभग 7.95 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

Read More
Next Story