2024 में ये फ्रेंचाइजी फिल्में मचाने आ रही हैं धमाका, बॉक्स ऑफिस पर कटेगा बवाल
x

2024 में ये फ्रेंचाइजी फिल्में मचाने आ रही हैं धमाका, बॉक्स ऑफिस पर कटेगा बवाल

इस साल यानी 2024 में कई नई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इस लिस्ट में उन फिल्मों के नाम शामिल हैं जो फ्रेंचाइजी मूवीज हैं. फैंस इन फ्रेंचाइजी फिल्मों का कई सालों से इंतजार कर रहे हैं.


साल 2024 में अब तक कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. बहुत सी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई भी है. साल के बचे हुए 8 महीनों में कई हिंदी फिल्मों का रिलीज होना बाकी है. जिसमें से कुछ फ्रेंचाइजी हैं. इन फ्रेंचाइजी फिल्मों से कई लोगों को पूरी उमीद है कि ये सिनेमाघरों में कमाल का जादू बिखेरने वाली हैं. आइए जानते हैं अपनी इस खबर में कि आने वाले 8 महीनों में किस फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है.

सिंघम अगेन

अजय देवगन की फिल्म सिंघम के दोनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस रहे हैं, लेकिन इस फिल्म का आने वाला पार्ट काफी धमाल मचाने वाला है. अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' का तीसरे पार्ट 'सिंघम अगेन' इन दिनों काफी लाइमलाइट में बना हुआ है. ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है. जल्द ही हम सभी को इस फिल्म की रिलीज के बारे में पता चल जाएगा.

पुष्पा 2

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी आनी वाली फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. आपको बता दें, ये फिल्म अगस्त में रिलीज होगी. फिल्म 'पुष्पा' के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल 'पुष्पा 2' का इंतजार कर रहे हैं.

स्त्री 2

एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में काफी अच्छी कमाई भी की थी. इस फिल्म का सीक्वल 'स्त्री 2' अगस्त में रिलीज होगा.

रेड 2

अजय देवगन की फिल्म 'रेड' आज भी लोगों के फेवरेट फिल्म लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म को लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 'रेड 2' के लिए लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म नवंबर में रिलीज होगी.

भूल भुलैया 3

अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'भूल भुलैया' में काफी अच्छी एक्टिंग की थी. दोनों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन एक बार फिस से दिखाई देंगे. इस फिल्म को इसी साल दिवाली पर रिलीज किया जाएगा.

वेलकम टू द जंगल

अक्षय कुमार की फिल्म 'वेलकम' का तीसरा पार्ट यानी 'वेलकम टू जंगल' दिसंबर में रिलीज होने वाली है.

सितारे जमीन पर

आमिर खान और दर्शील सफारी की फिल्म 'तारे जमीन पर' के सीक्वल की बात चल रही है. इस फिल्म को दिसंबर में रिलीज किया जाएगा.

Read More
Next Story