‘कुछ भी नहीं सुन पा रही हूं’ बॉलीवुड सिंगर अलका याग्निक इस बीमारी का हुईं शिकार
x

‘कुछ भी नहीं सुन पा रही हूं’ बॉलीवुड सिंगर अलका याग्निक इस बीमारी का हुईं शिकार

अलका याग्निक ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी गंभीर बीमारी के बारे में बताया.


बॉलीवुड की मशहूर सिंगर अलका याग्निक बज दशक की बेहतरीन सिंगर में से एक हैं. लगभग चार दशकों से वो अपने फैंस को अपनी प्यारी अवाज से मनोरंजन करती आ रही हैं. हाल ही में गायिका अलका याग्निक ने सोमवार को सोशल मीडिया पर ऐसा खुलासा किया कि उनके फैंस उनको लेकर काफी परेशान हो गए. जी हां, उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर एक पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि वो एक दुर्लभ शारीरिक समस्या से जूझ रही हैं. जिसमें उनकी सुनने की क्षमता कम होती जी रही है.

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा कि ये ही कारण था कि वो गायब थीं. उन्होंने ये भी कहा कि इस अचानक बड़े झटके ने उन्हें चौंका दिया और वो अभी भी इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं. अलका ने 17 जून को एक नोट के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की और सभी से समर्थन और समझ की अपील की. उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने को भी कहा क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि वे फिर से ठीक हो जाएंगी.

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मेरे सभी फैंस, दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों के लिए. कुछ हफ़्ते पहले जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकली तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही हूं. इस घटना के बाद के हफ़्तों में थोड़ी हिम्मत जुटाकर मैं अब अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं. मेरे डॉक्टरों ने इसे वायरल अटैक के कारण होने वाली बीमारी कहा है. जिससे सुनने में दिक्कत आती है. इस अचानक बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से चौंका दिया. मैं इससे उबरने की कोशिश कर रही हूँ. कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें.

अलका ने लोगों को तेज आवाज में गाने सुनने और हेडफोन सुनने से भी सावधान होने को कहा है. आप सभी के प्यार और समर्थन के साथ मैं अपने जीवन को फिर से संवारने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं.

Read More
Next Story