साल 2024 में ये स्टार किड्स करने जा रहे हैं हिंदी सिनेमा में डेब्यू
x

साल 2024 में ये स्टार किड्स करने जा रहे हैं हिंदी सिनेमा में डेब्यू

ऋतिक रोशन की कजन बहन पश्मीना रोशन और भी कई स्टार किड डेब्यू करने वाले हैं.


2023 में कई बॉलीवुड स्टार किड्स ने अपनी एक्टिंग से डेब्यू किया. जिनमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर शामिल हैं. साल 2024 में भी कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, जैसे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी.

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म सरजमीं से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फिल्म की घोषणा की, जिसके बारे में फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि ये सरज़मीन ही फिल्म है, बता दें कि इब्राहिम अली खान ने करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में निर्देशक के रुप में काम किया था.

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी अभिषेक कपूर की आने वाली फिल्म में एक्टिंग करती दिखाई देंगी. जो उनके लिए बॉलीवुड में एंट्री होगी. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं राशा. अभिषेक कपूर की आने वाली फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन राशा थडानी के साथ अभिनय करेंगे.

पश्मीना रोशन जो ऋतिक रोशन की चचेरी बहन हैं. पश्मीना शाहिद कपूर की पहली फिल्म इश्क विश्क के सीक्वल से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

अनन्या पांडे के चचेरे भाई और चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे एक और बॉलीवुड स्टार किड हैं जो YRF बैनर के अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे.

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर के पास पहले से ही दो बड़ी फिल्में हैं. साल 2024 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करते हुए, शनाया करण जौहर की बेधड़क में एक्टिंग करती दिखाई देंगी.

Read More
Next Story