इन बॉलीवुड सितारों की रही अधूरी प्रेम कहानियां
x

इन बॉलीवुड सितारों की रही अधूरी प्रेम कहानियां

किसी का प्यार अधूरा रह जाना ये अपने आप में एक सबसे दुख की बात है. ये किसी ने खूब कहा है सच्चे प्यार की कहानी को कोई अंत नहीं होता हैं.


फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसी जोड़ियां है जिनका इश्क परवान चढ़कर बोला, लेकिन अंत में वो अधूरा रह गया. वहीं हिंदी सिनेमा में भी कई लव स्टोरी भरी हुई है. फिल्मों में हमें बहुत सी लव स्टोरी देखने को मिलती है, लेकिन रियल लाइफ में भी कई ऐसी प्रेम कहानी है आजतक लोगों की यादों में है. अपने इस आर्टिकल में हम आपको कुछ लव अधूरी स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं.

दिलीप और मधुबाला

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है दिलीप कुमार और मधुबाला का. मधुबाला अपने दौर में इतनी खूबसूरत थी कि कोई भी उनके प्यार में पागल हो जाए. दिलीप कुमार और मधुबाला का प्यार भी कुछ ऐसा ही था. दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों का प्यार का रिश्ता सिर्फ 7 साल तक चला था.

गुरुदत्त और वहीदा

गुरुदत्त वहीदा से बेशूमार मोहब्बत करते थे. गुरुदत्त ने वहीदा के साथ कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन गुरुदत्त शादीशुदा थे. उन्होंने गीता रॉय से शादी की हुई थी. वहीदा और गुरुदत्त का प्यार उनके घर को बेरंग कर रहा था. फिर उसके बाद गुरुदत्त ने अकेले रहने का फैसला किया.

संजीव कुमार और हेमा मालिनी

संजीव कुमार हेमा मालिनी को बहुत प्यार करते थे. साथ ही हेमा मालिनी भी संजीव को मन ही मन प्यार करती थीं. दोनों के प्यार के बीच में आए धर्मेंद्र. जब धर्मेंद्र ने हेमा से अपने प्यार का इजहार किया तो दोनों ने शादी का फैसला ले लिया और शादी कर ली. हेमा ने संजीव कुमार के शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था.

ऋतिक और करीना

इन दोनों के प्यार के बारे में शायद ही लोगों को पता होगा. जी हां, यो दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये बात तब की है जब ऋतिक रोशन सुजेन खान को डेट कर रहे थे.

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर

ये बात तो सभी को पता है कि अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई टूट गई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की रिंग सेरेमनी हुई थी. कुछ रिश्तों में खटास के चलते दोनों की सगाई टूट गई थी.

Read More
Next Story