वो बेचारी बच्ची टूट रही थी ’,  Salman Khan ने शहनाज गिल को दी थी यह सलाह...
x

'वो बेचारी बच्ची टूट रही थी ’, Salman Khan ने शहनाज गिल को दी थी यह सलाह...

बॉलीवुड के दबंग खान ने एक इंटरव्यू में शहनाज गिल को दी गई एक सलाह के बारे में खुलकर बात की.


बॉलीवुड के दंबग खान उर्फ सलमान खान और शहनाज गिल दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. बिग बॉस के शो में भी सलमान खान और शहनाज की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आती थी. शो में शहनाज और सिद्धार्थ मल्होत्रा की काफी गहरी दोस्ती देखने को मिली थी. लेकिन इस दोस्ती का द एंड तब हुआ जब सिद्धार्थ मल्होत्रा इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़कर चले गए थे. इस हादसे के बाद शहनाज गिल को हम सभी ने टूटते हुए देखा था. इस समय उनके कुछ खास लोग ही उनके साथ थे, जिसमें सलमान खान का नाम भी शामिल है.

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से एक सवाल पूछा गया, आपकी जो फेवरेट है शहनाज गिल आपने उनको क्या सलाह दी? सलमान ने बताया कि, हां मैंने उनको एडवाइस किया कि मूव ऑन करो. अभी इस दुनिया में सिड नहीं रहे और मुझे पता है वो कही भी हो वो भी चाहता है कि शहनाज अब मूव ऑन करें. ये नहीं कि शादी हो जाए बच्चे हो जाए.

उन्होंने आगे बताया, मेरा मतलब की अभी नहीं बहुत टाइम है, लेकिन इस सिडनाज के टैग से बाहर निकलो. ये समय बहुत हैवी था उसके ऊपर और वो टूट रही थी बेचारी बच्ची तो मैंने बोला कि मूव ऑन करो. लेकिन मेरा ये बोलने का या मतबल नहीं था कि मैं खुद को बोलूं कि Bring it on-Bring it on. इस इंडस्ट्री में मेरे कई लोगों के साथ काफी प्यार रिश्ते हैं. अगर वो टूटते हैं किसी भी वजह को लेकर तो मेरा फर्ज ये बनता है उनको समझा सकूं. बस मेरी इतनी कोशिश रहती हैं कि मेरे आसपास के सभी लोग खुश रहें और अपनी लाइफ में आगे बढ़े.

Read More
Next Story