Border 2: आयुष्मान खुराना के बाहर होने के बाद, वरुण धवन ने साइन की सनी देओल के साथ फिल्म
x

Border 2: आयुष्मान खुराना के बाहर होने के बाद, वरुण धवन ने साइन की सनी देओल के साथ फिल्म

हाल ही में खबर आई थी कि आयुष्मान खुराना ने सनी देओल की बॉर्डर 2 से किनारा कर लिया है. एक नई रिपोर्ट के मुताबिक उनकी जगह वरुण धवन ने ले ली है.


बॉर्डर फिल्म ने दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ी है, इसी फिल्म के सीक्वल के साथ वापसी करने के लिए तैयार है जो और भी लोगों के पर एक अलग छाप छोड़ सकती है. मीडिया रिपोर्ट के मुकताबिक अब फिल्म बॉर्डर 2 में सनी देओल और वरुण धवन एक साथ बड़ी स्क्रीन पर दिखाई देंगे. जेपी दत्ता और निधि दत्ता चाहते हैं कि फिल्म बॉर्डर 2 इस बार भी पिछले फिल्म की तरह सारे रिकोर्ड तोड़े. अनुराग सिंह, जो अपने फिल्म निर्देशन के लिए जाने जाते हैं, वो इस फिल्म का निर्देशन करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वरुण धवन ने हाल ही में सनी देओल के साथ फिल्म बॉर्डर 2 को करने के लिए साइन की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की कास्टिंग ने इस फैसले को लिया, क्योंकि वरुण धवन इस फ्रेंचाइजी को पसंदीदा मानते हैं. सीक्वल में उनकी भागीदारी उनके करियर में एक अलग तरीके का किरदार होगा.

फिल्म बॉर्डर' 2 को लेकर काफी अच्छा रिस्पो रिस्पांस देखने को मिल रहा है, खासकर 2023 में गदर 2 के साथ सनी देओल की शानदार वापसी के बाद. फिल्म ने 40.10 करोड़ रुपये की भारी ओपनिंग ली थी और अब बॉर्डर 2 के लिए लोगों अभी से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग नवंबर 2024 में शुरू होने की उम्मीद है, जो साल 2026 में गणतंत्र दिवस के मौके पर इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया है. जबकि फिल्म में पहली किस्त की तरह ही कलाकारों की टोली होगी. फिल्म बॉर्डर 2 को अगले लेवल तक ले जाने के लिए निर्माता हर किरदार को बहुत सावधानी से चुन रहे हैं.

Read More
Next Story