Call Me Bae Trailer OUT: अनन्या पांडे वीर दास, वरुण सूद के साथ सीरीज के लिए तैयार, देखें
x

Call Me Bae Trailer OUT: अनन्या पांडे वीर दास, वरुण सूद के साथ सीरीज के लिए तैयार, देखें

अनन्या पांडे की सीरीज कॉल मी बे का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखने के लिए दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे.


प्राइम वीडियो ने अपनी ओरिजनल सीरीज ‘कॉल मी बे’ का ट्रेलर लॉन्च किया है. आठ एपिसोड की ये सीरीज सीरीज एक कॉमेडी ड्रामा है. जो बेला चौधरी, उर्फ बे के जीवन पर आधारित है. कॉल मी बे में अनन्या पांडे का बे के रूप में स्ट्रीमिंग डेब्यू है. इस सीरीज कॉल मी बे की रिलीज की उलटी गिनती शुरू हो गई है. अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज है, जिसमें उनके साथ वीर दास, वरुण सूद और अन्य कलाकार शामिल होंगे. शो का ट्रेलर अब जारी कर दिया गया है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है. अनन्या अपनी इस सीरीज से मुंबई में हलचल मचाने के लिए तैयार है.

हाल ही में आने वाली सीरीज कॉल मी बे के ट्रेलर का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. 2 मिनट, 34 सेकंड का ये ट्रेलर दर्शकों को अनन्या पांडे के रोल बे से परिचित कराता है. जो एक सोने के चम्मच के साथ पैदा हुई थी. बे मुंबई पहुंचती है और उसे पत्रकार की नौकरी मिल जाती है. वीर दास और वरुण सूद उसके सफर का हिस्सा हैं क्योंकि वो खुद को फिर से खोजने की कोशिश कर रही है.

फैंस ट्रेलर को देखने के बाद अपने कमेंट शेयर करते हुए दिखाई दिए. एक ने कहा, एकदम परफेक्ट कास्टिंग, जबकि दूसरे ने लिखा, ये बहुत मजेदार लग रहा है. खो गए हम कहां में उनके काम को मैं आज भी नहीं भूल सकता. एक ने लिखा था, मुझे लगता है कि ये एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज़ लोड हो रही है. एक ने अनन्या की तारीफ करते हुए कहा, वो इस रोल के लिए एकदम सही है. कई लोगों ने दिल वाले इमोजी के साथ अपने कमेंट किए. कॉल मी बे 6 सितंबर 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है.

Read More
Next Story