Kiara Advani का Cannes Festival में स्टाइलिश डेब्यू, अप्सरा जैसा दिखा उनका अंदाज
x

Kiara Advani का Cannes Festival में स्टाइलिश डेब्यू, अप्सरा जैसा दिखा उनका अंदाज

कियारा आडवाणी कान्स 2024 फिल्म फेस्टिवल में पहुंच चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें को एक अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.


बालीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फ्रेंच रिवेरा पहुंच गई हैं. हाल ही में 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का पहला लुक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपने फैशन के जलवे से कियारा रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. कियारा ने अपने स्टालिश अंदाज से सभी के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. एक्ट्रेस कान्स फेस्टिवल में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कियारा आडवाणी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बेहद हसीन लग रही है. उन्होंवे व्हाइट स्लिट गाउन को बहेद खूबसूरती से कैरी किया हुआ है.


कियारा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने पहले लुक से खलबली मचा दी है. एक्ट्रेस डीप नेकलाइन और थाई-हाई स्लिट व्हाइट गाउन में सभी एक्ट्रेस को मात देती दिखाई दे रही हैं. इस खूबसूरत गाउन के लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और हाई हील्स को कैरी किया. इस पूरे लुक को देखकर फैंस भी उनकी खूब तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. कियारा का ये कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया पर सभी को हैरान कर रहा है. इस वीडियो में वो एक गाड़ी से उतरते हुए और कैमरा को पोज देती नजर आ रही हैं.


उनकी आने वाली फिल्म की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही अपने आने वाली फिल्म गेम चेंजर में दिखाई देंगी. ये फिल्म एक पॉलिटिकल और एक्शन मूवी है. इसी के साथ कियारा आडवाणी के पास ‘वॉर 2’ भी है. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर भी काम करते हुए दिखाई देंगे. इस मूवी के अलावा उनके पास ‘डॉन 3’ भी है. फिल्म डॉन 3 में रणवीर सिंह डॉन का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

Read More
Next Story