कान्स 2024: पायल कपाड़िया, ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट की कास्ट रेड कार्पेट पर चमकी
x

कान्स 2024: पायल कपाड़िया, 'ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट' की कास्ट रेड कार्पेट पर चमकी

कपाड़िया और फिल्म के कलाकार कनी कुसरुति, दिव्या प्रभा, छाया कदम और हृदु हारून कान्स 2024 में खूब चमके.


फिल्म निर्माता पायल कपाड़िया और ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट के कलाकार 2024 के कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी चमक बिखेरते नजर आए. जब वो फिल्म की इतिहास बनाने वाली स्क्रीनिंग से पहले रेड कार्पेट पर नजर आए. कपाड़िया की फीचर निर्देशन वाली पहली फिल्म, जो गुरुवार रात को प्रदर्शित हुई. 30 सालों में ये पहली भारतीय फिल्म है और किसी भारतीय महिला निर्देशक द्वारा निर्मित पहली फिल्म है. उनके साथ सिनेमैटोग्राफर रणवीर दास और निर्माता जूलियन ग्राफ, जिको मैत्रा, थॉमस हाकिम भी थे.

ऐतिहासिक स्क्रीनिंग का समापन फिल्म के लिए आठ मिनट तक खड़े होकर की गई तालियों की गड़गड़ाहट के साथ हुआ.

प्लॉट

मलयालम-हिंदी फीचर फिल्म ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट एक नर्स के बारे में थी, जिसे अपने लंबे समय से अलग रह रहे पति से एक गिफ्ट मिलता है जो उसके जीवन को अस्त-व्यस्त कर देता है. उसकी छोटी रूममेट अनु अपने बॉयफ्रेंड के साथ अकेले रहने के लिए बड़े शहर में एक निजी जगह खोजने की व्यर्थ कोशिश करती है. एक दिन दोनों नर्सें एक शहर की यात्रा पर जाती हैं, जहां रहस्यमयी जंगल उनके सपनों को साकार करने का स्थान बन जाता है.

शानदार कहानी

द गार्जियन के पीटर ब्रैडशॉ ने अपनी फिल्म समीक्षा को शानदार कहा. स्क्रीन इंटरनेशनल की फिओनुआला हॉलिगन ने फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा कि ये दर्शकों के लिए एक प्रकाश की किरण है. एक शानदार कहानी भी है.

(एजेंसी इनपुट)

Read More
Next Story