चंदू चैंपियन जैसे रोल के लिए तरस गए थे कार्तिक आर्यन, फिल्म राइटर सुमित अरोड़ा ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस
x

चंदू चैंपियन जैसे रोल के लिए तरस गए थे कार्तिक आर्यन, फिल्म राइटर सुमित अरोड़ा ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

फिल्म राइटर सुमित अरोड़ा ने कार्तिक आर्यन और निर्देशक कबीर खान के साथ काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.


Chandu Champion: फिल्म चंदू चैंपियन कबीर खान द्वारा निर्देशित और सुमित अरोड़ा द्वारा लिखी गई एक बॉलीवुड बायोपिक मूवी है. जो भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की जीवन पर आधारित है और उनके सफर को दर्शाती है. फिल्म में कार्तिक आर्यन ने मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है. एक पहलवान से एक आर्मी बॉक्सर के सफर को दर्शकों को देखने को मिला. इस रोल को निभाने के लिए कार्तिक ने फ्री-स्टाइल स्विमिंग की खूब ट्रेनिंग ली है. अपने वजन को 90 किलोग्राम से 72 किलोग्राम तक कम किया है. मुरलीकांत पेटकर ने साल 1972 में भारत के लिए उन्होंने पहला पैरालंपिक स्वर्ण पदक हासिल किया था.

इस महीने की शुरुआत में ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. सुमित अरोड़ा ने फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने बताया कि एक्टर कॉमेडी जैसे रोल से हटकर कुछ नया तलाशने के लिए इस भूमिका के लिए काफी एक्साइटेड थे.

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के राइटर सुमित अरोड़ा ने कहा, उनके साथ काम करना काफी अच्छा अनुभव था. उन्होंने कभी इस तरह का रोल नहीं किया है. लोग उन्हें कॉमेडी रोल से हटकर अलग किरदार में देखना चाहते थे. उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि वो सच में इस किरदार को निभाने के लिए भूखे थे और कुछ अलग करना चाहते थे. उन्होंने इस फिल्म को करके खुद को साबित किया.

Read More
Next Story