साउथ फिल्म के इस एक्टर के पास है 1,650 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति, प्राइवेट जेट करते हैं सफर
x

साउथ फिल्म के इस एक्टर के पास है 1,650 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति, प्राइवेट जेट करते हैं सफर

ऐसे ही एक साउथ एक्टर जो तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार हैं, हाल ही में उन्होंने 69वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस महान अभिनेता ने 150 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है.


जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री अभिनेताओं की बात आती है, तो उनकी जबरदस्त लोकप्रियता और करियर की लंबी उम्र ने उन्हें करोड़ों का मालिक बनने में सक्षम बनाया है. ऐसे ही एक साउथ एक्टर जो तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार हैं, हाल ही में उन्होंने 69वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस महान अभिनेता ने 150 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और उनकी कुल संपत्ति 1,650 रुपये है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चिरंजीवी साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. साथ ही वो चौंका देने वाली कुल संपत्ति 1,650 करोड़ रुपये के भी मालिक हैं. 69 साल के अभिनेता पद्म भूषण और पद्म विभूषण का अवॉर्ड भी ले चुके हैं. उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मोग्राफी में खैदी, घराना मोगुडु, गैंग लीडर, इंद्र, सई रा नरसिम्हा, वाल्टेयर वीरय्या और बहुत कुछ शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साउथ एक्टर ने एक्शन-थ्रिलर फिल्म की हेडलाइनिंग के लिए 50 करोड़ रुपये लिए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चिरंजीवी एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये कमाने वाले भारत के पहले अभिनेता भी हैं. फिल्म आपदाबंधवुडु में अभिनय के लिए उन्हें 1.25 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की थी, जिससे वो उस समय इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता बन गए. एक्टर की फीस में बढ़ोतरी का श्रेय घराना मोगुडु की भारी सफलता को दिया जाता है, जो बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये कमाने वाली पहली तेलुगु फिल्म थी.

चिरंजीवी अपनी आने वाली फिल्म विश्वंभरा में दिखाई देंगे, जिसमें तृषा कृष्णन, मीनाक्षी चौधरी और आशिका रंगनाथ भी हैं. विश्वंभरा 10 जनवरी, 2025 को रिलीज होने वाली है. चिरंजीवी के बेटे राम चरण भी तेलुगु सिनेमा में एक खास किरदार में दिखाई देंगे. राम चरण की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आरआरआर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी.

चिरंजीवी के पास 25,000 वर्ग फुट में फैली एक आलीशान हवेली है, जहां वो अपनी पत्नी सुरेखा कोनिडाला, राम चरण, बहू उपासना कामिनेनी और पोती क्लिन कारा कोनिडेला के साथ रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हवेली की कीमत 30 करोड़ रुपये है. चिरंजीवी के रियल एस्टेट पोर्टफोलियो में बेंगलुरु और चेन्नई में आलीशान घर भी शामिल हैं.

चिरंजीवी एक आलीशान प्राइवेट जेट के भी मालिक हैं. जेट की कीमत करोड़ों में बताई जाती है. चिरंजीवी का गैराज भी लक्जरी कारों से भरा हुआ है और इसमें एक रोल्स रॉयस फैंटम कीमत 9 से 10.50 करोड़ रुपये के बीच, एक रेंज रोवर वोउज कीमत 2.39 से 4.17 करोड़ रुपये के बीच, एक रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी कीमत 3.15 करोड़ रुपये शामिल है साथ ही एक टोयोटा लैंड क्रूज़र 2.10 करोड़ रुपये की है.

Read More
Next Story