क्रिकेटर डेविड वार्नर ‘रॉबिन हुड’ से तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने को तैयार
x

क्रिकेटर डेविड वार्नर ‘रॉबिन हुड’ से तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने को तैयार

नितिन की नई एक्शन फिल्म में काम करने के लिए एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी ने खेल छोड़ दिया.


एकस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन ऐसा लग रहा है कि वो तेलुगु सिनेमा में दूसरी पारी के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वार्नर जिनका तेलुगु सिनेमा के प्रति प्रेम कोई रहस्य नहीं है, नितिन की आने वाली फिल्म रॉबिनहुड में एक कैमियो के साथ तेलुगु फिल्म में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वेंकी कुदुमुला द्वारा निर्देशित, जिन्होंने चलो और भीष्म जैसी हिट फिल्में बनाई हैं, इस फिल्म ने पहले ही फैंस को उत्साहित कर दिया है.

वार्नर का तेलुगु फिल्म में एंट्री

सोशल मीडिया पर वार्नर की ऑस्ट्रेलिया में फिल्माए गए सीन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिससे उनके डेब्यू को लेकर उत्साह और बढ़ गया है. तेजतर्रार पूर्व सलामी बल्लेबाज को नियमित रूप से टिकटॉक वीडियो और इंस्टाग्राम रील्स पोस्ट करने के लिए जाना जाता है, जिसमें वे पुष्पा और सरलेरु नीकेवरु जैसी तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्मों के प्रसिद्ध डांस मूव्स, डायलॉग्स और दृश्यों को फिर से बनाते हैं. वो तेलुगु फिल्मों या हैदराबाद के प्रति अपने प्यार को दर्शाने में कभी नहीं झिझके, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में शहर का जिक्र किया.

फैंस नहीं कर सकते अब इंतजार

रॉबिनहुड में वार्नर की भूमिका काफी हद तक पक्की लग रही ह. वो अब इंस्टाग्राम पर नितिन और निर्देशक वेंकी कुदुमुला दोनों को फॉलो कर रहे हैं, जिससे आग में घी डालने का काम हो रहा है. तेलुगु फैंस जो वार्नर के वायरल वीडियो के फैंस हैं, उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. कास्टिंग की बात करें तो, श्रीलीला ने रश्मिका मंदाना की जगह फीमेल लीड के तौर पर कदम रखा है. उनके जन्मदिन पर एक पोस्टर में उनकी भूमिका का खुलासा किया गया था. इस बीच नितिन 'तमदु' और 'रॉबिनहुड' जैसी फिल्मों में बिजी चल रहे हैं, जबकि श्रीलीला 'उस्ताद भगत सिंह' और 'आरटी 75' जैसी फिल्मों में बिजी हैं.


Read More
Next Story