इस एक्ट्रेस ने रहना है तेरे दिल में बैकग्राउंड डांसर से की थी करियर की शुरुआत, फिर बनी सलमान खान की फेवरेट
x

इस एक्ट्रेस ने 'रहना है तेरे दिल में' बैकग्राउंड डांसर से की थी करियर की शुरुआत, फिर बनी सलमान खान की फेवरेट

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी और फिर बाद में सलमान खान के साथ डेब्यू किया.


बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने हिंदी सिनेमा में भाग्यश्री, स्नेहा उल्लाल, जरीन खान, सोनाक्षी सिन्हा और कई नई एक्ट्रेस का डेब्यू कराया. खैर, ऐसी ही एक एक्ट्रेस ने सिकंदर के एक्टर सलमान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी और अब अपने काम में बिजी रहती हैं.

एक्ट्रेस डेजी शाह साल 2014 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म जय हो से रातोंरात सफल हो गई थीं. एक्ट्रेस ने न केवल हिंदी फिल्मों में बल्कि कन्नड़ और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है. ये दिवा मुंबई में पली बढ़ी और उसे डांस का काफी शौक था. डांस के लिए उनका प्यार उन्हें बॉलीवुड फिल्म के सेट पर ले गया और उन्होंने एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू में स्टाइलिश दिवा ने कहा उस समय मुझे ज्यादा समझ नहीं थी और मैंने जो मुझे काम मिला मैंने किया.

इसके बाद डेजी को जमीन और खाकी जैसी फिल्मों में देखा गया. वो तेरे नाम में बैकग्राउंड डांसर के रूप में भी दिखाई दी हैं. डेजी ने मॉडलिंग, फोटोशूट और कई प्रिंट एड शूट भी किये है. साल 2010 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म चिंगारी से अभिनय करने के लिए पूरी तैयारी कर ली थीं, लेकिन बाद में उनकी जगह दीपिका कामैया ने ले ली थी.

साल 2011 में डेजी ने अपनी पहली कन्नड़ फिल्म भद्रा में काम किया था. फिर उसके बाद उन्हें साल 2015 में करण सिंह ग्रोवर के साथ हेट स्टोरी 3 में देखा गया था और बाद में साल 2018 में रेस 3 का हिस्सा भी रही थीं. उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 13 में भी भाग लिया था. उन्हें आखिरी बार अनुराग हैदर के गाने खुदा के बंदे में देखा गया था.1 शाहरुख खान से सीखें नीचे गिरकर कैसे ऊपर उठा जाता है, जानें उनका मंत्रा

Read More
Next Story