दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक, उनके बाद दूसरा कौन?
x

दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक, उनके बाद दूसरा कौन?

एक नई रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, कैटरीना कैफ और जैसी एक्ट्रेस लेती हैं सबसे ज्यादा फीस, लेकिन पहले नंबर पर हैं दीपिका.


अक्सर इस बात को लेकर चर्चा होती रहती है कि मेल एक्टर्स अपनी फिल्मों के लिए कितनी फीस लेते हैं. हालांकि फीमेल स्टार्स की फीस पर कम ही ध्यान दिया जाता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, कैटरीना कैफ और कई बॉलीवुड एक्ट्रेस की फीस का खुलासा किया गया है. आज के समय में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में दीपिका का नाम सबसे ऊपर हैं, उनके बाद आलिया भट्ट हैं. दो दशक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहीं करीना अब तीसरे नंबर पर हैं.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण किसी भी फिल्म में एक्टिंग करने के लिए 15 से 20 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. दीपिका पादुकोण ने पिछले साल कई बड़ी हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिनमें पठान और जवान फिल्म का नाम शामिल हैं. हालांकि फिल्म कल्कि 2898 AD ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. फिल्म इंडस्ट्री में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं. डार्लिंग्स एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस साल आलिया दीपिका से आगे निकल सकती हैं, क्योंकि उनके पास जिगरा, अल्फा और लव एंड वॉर जैसी फिल्में हैं.

करीना कपूर खान ने तीसरा स्थान हासिल किया है. एक्ट्रेस को उनकी पिछली दो फिल्मों, जाने जान और क्रू के लिए काफी सराहना मिली है. बेबो ने फिल्म में एक्ट करने के लिए 8 से 11 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. श्रद्धा कपूर और कैटरीना कैफ की फीस 8 से 10 करोड़ रुपये के बीच में है. इस लिस्ट अगला नाम कृति सेनन, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत और तापसी पन्नू का है, जो 5 से 8 करोड़ रुपये के बीच चार्ज करती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तब्बू, जान्हवी कपूर, विद्या बालन, दिशा पटानी, भूमि पेडनेकर, सारा अली खान अपनी फिल्मों के लिए 5 करोड़ रुपये से भी कम चार्ज करती हैं.

Read More
Next Story