दीपिका पादुकोण ने सिनेमाघर पर 12,592 करोड़ की कमाई करने वाली इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को कहा था ना...
x

दीपिका पादुकोण ने सिनेमाघर पर 12,592 करोड़ की कमाई करने वाली इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को कहा था ना...

इस फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 12,592 करोड़ रुपये की कमाई की थी, लेकिन इस फिल्म को करने दीपिका पादुकोण ने ना कह दिया था.


भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने पूरे करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. इस लिस्ट में कॉकटेल, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस और पद्मावत जैसी हिट फिल्में शामिल हैं, जिसमें पठान और कल्कि 2898 एडी फिल्में भी हैं.

हालांकि एक्ट्रेस ने उन फिल्मों को भी करने से मना किया है जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं. ऐसी ही एक फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 12,592 करोड़ रुपये की कमाई की थी, लेकिन इस फिल्म को करने दीपिका पादुकोण ने ना कह दिया था.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फ्यूरियस 7 में काम करने वाली थी, जिसमें विन डीजल, पॉल वॉकर और ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस को रैमसे का रोल ऑफर किया गया था, जो आखिर में गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस नथाली इमैनुएल की झोली में गिरी थी. फ्यूरियस 7 दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड में पहली फिल्म हो सकती थी. लेकिन उन्होंने किसी कारण की वजह से इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था.

लगभग इसी समय दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला राम-लीला की शूटिंग में बिजी चल रही थी. एक इंटरव्यू में दीपिका मे खुलासा किया कि उन्हें फ्यूरियस 7 को ना कहने का कोई अफसोस नहीं है. मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है. मुझे यहां राम-लीला के लिए काम करना था, मैं इस फिल्म को बीच में नहीं छोड़ सकती थी. जिस तरह से फिल्म राम-लीला को प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखकर मुझे अच्छा लग रहा है क्योंकि मेरी कड़ी मेहनत सफल हो गई थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फ्यूरियस 7 एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. एक्शन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.5 बिलियन लगभग 12,592 करोड़ रुपये की कमाई की थी. दूसरी ओर, गोलियों की रासलीला राम-लीला भी सफल फिल्म रही थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री की थी. हालांकि दीपिका पादुकोण ने XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज में विन डीजल के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करी थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सिंघम अगेन में ऑन स्क्रीन पर एक बार फिर से दिखाई देंगे. ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी. रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयारी कर रहे हैं.

Read More
Next Story