मां बनने के बाद Deepika Padukone की हुई ऐसी हालात, कहा- मैं कोई...
x

मां बनने के बाद Deepika Padukone की हुई ऐसी हालात, कहा- मैं कोई...

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बताया कि कैसे बर्नआउट के कारण वो अपना बेस्ट नहीं दे पा रही. एक्ट्रेस पिछले महीने पहली बार मां बनी हैं.


दीपिका पादुकोण हाल ही में पहली बार मां बनी हैं. एक्ट्रेस और उनके पति रणवीर सिंह ने पिछले महीने अपने पहले बच्चे एक लड़की का स्वागत किया था. अब वो एक नई टाइमलाइन में है. जब से वो मां बनी हैं उनकी जिंदगी में सब कुछ इधर-उधर हो गया है. हाल ही में उन्होंने अपनी नींद की कमी और बर्नआउट से निपटने के बारे में खुलकर बात की है और ये फैसले लेने को कैसे प्रभावित करता है इसके बारे में बताया.

दीपिका ने हाल ही में एक शो में शामिल हुई. उसी शो के दौरान बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है. वीडियो में एरियाना बर्नआउट के बारे में बात करती दिखीं और फिर दीपिका इससे निपटने का अपना एक्सपीरियंस शेयर करती नजर आईं. उन्होंने बताया कि जब आपकी नींद पूरी नहीं होती है तो अपने निर्णयों को लेने में असर्मथ हो जाते है हो. आपकी बॉडी बहुत थक जाती हैं और मुझे लगता है कि कभी-कभी मैं इसे सच में थकान सा महसूस करती हूं.

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मुझे पता है कि स्पेशल दिनों में जब मैं थका हुआ महसूस करती हूं क्योंकि मेरी नींद पूरी नहीं होती. मैं अपनी केयर नहीं कर पाती. मैं बती सकता हूं कि मेरी निर्णय लेने की क्षमता कुछ हद तक काफी बेकार हो जाती है. आपको बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर को अपने बच्चे के जन्म की सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी. इस कपल ने काफी लंबा मेसेज भी शेयर किया था.

Read More
Next Story