Devara Poster Release: फेसेस ऑफ फियर का नया लुक आया सामने, डबल रोल में दिखेंगे जूनियर एनटीआर
x

Devara Poster Release: फेसेस ऑफ फियर का नया लुक आया सामने, डबल रोल में दिखेंगे जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ के निर्माताओं ने आज फिल्म से जुड़ा एक शानदार पोस्टर रिलीज किया गया है.


कोरताला शिवा के निर्देशन में बनी फिल्म देवरा पार्ट 1 को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. फैंस इस फिल्म की न्यू अपडेट को लेकर हमेशा से क्रेद देखने को मिल रहा है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में दिन पर दिन क्रेज देखने को मिल रहा है. हाल ही में फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया गया है. निर्माताओं ने फिल्म से एक बिल्कुल नया पोस्टर शेयर किया है और इसमें जूनियर एनटीआर डबर रोल निभा रहे हैं. पोस्टर में जूनियर एनटीआर काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं और उनकी आंखें काजल लगी हुई हैं और उनकी निगाहें गहरी दिखाई दे रही हैं.

पोस्टर में जूनियर एनटीआर के लंबे बाल भी दिखाई दे रहे हैं. पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, डर के चेहरे. एक महीने में उनका बड़ी स्क्रीन पर आना दुनिया में हलचल मचा देगा. आइए 27 सितंबर को सिनेमाघरों में देखें. देवरा में जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर दिखाई देंगे. इनके अलावा सैफ अली खान अहम भूमिका में हैं. कुछ हफ्ते पहले देवारा के निर्माताओं ने जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गाना धीरे-धीरे रिलीज किया था. पोस्ट पर कैप्शन लिखा, देवरा दूसरा सिंगल अब बाहर.

इस साल जून में फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा हो गई है. हैदराबाद में हाल ही में एक शो के दौरान जूनियर एनटीआर ने नए प्रोजेक्ट के बारे में कहा, ये आप सभी से मेरा वादा है कि देवारा का इंतजार इसके लायक होगा और फिल्म रिलीज होने के बाद हर फैन गर्व से अपना कॉलर ऊंचा करेगा.

Read More
Next Story