राहा ने पहले मम्मी कहा था या पापा: आलिया भट्ट ने किया इस बात खुलासा
x

राहा ने पहले मम्मी कहा था या पापा: आलिया भट्ट ने किया इस बात खुलासा

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी बेटी राहा के साथ कुछ खास पलों के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि राहा ने मम्मी और पापा में से सबसे पहले क्या कहा.


जिगरा एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने साल 2022 में अपने पहले बच्चे बेटी राहा का स्वागत किया था. उन्होंने पहले भी कई बार अपनी प्रेगनेंसी को लेकर कई राज खोले और टिप्स देती हुई दिखाई दे चुकी हैं. हाल ही में आलिया ने अपने कुछ सबसे पलों का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि जब उनके पति रणबीर कपूर ने उन्हें राहा की पहली किक के बारे में बताया तो उन्होंने कहा, 'ठीक है, ये बहुत अच्छा है. मम्मा और पापा के बीच सबसे पहले उनकी बेटी ने जो कहा. उसके बारे में आलिया ने खुलासा किया.

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने शेयर किया कि जो वो अपनी फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के लिए देश से बाहर गई थीं, तब उन्होंने अपनी बेटी राहा की पहली किक फील की थी. उन्होंने बताया कि उस समय में बिस्तर पर कुछ देख रही थीं तभी उन्हें अपने पेट में हलचल महसूस की. आलिया ने बताया कि वो उस समय समझ नहीं पाई की ये क्या हुआ. फिर मैंने उस चीज का दोबारा वेट किया. उन्होंने कहा कि बच्चा तब लात नहीं मारता जब आप उसे चाहते हैं बल्कि वो तब किक करता है जब आप सोच ही नहीं सकते.

आलिया ने आगे बताया कि एक्साइटमेंट की वजह से उन्हें उस रात नींद नहीं आई. उन्हें अपने पति रणबीर कपूर को कॉल करना याद आया. उस वक्त वो मुंबई में थे. आलिया ने शेयर किया, मैं सच में काफी खुश हूं और मैंने तुरंत रणबीर को करके बताया. उस वक्त व सो रहे थे. जब उन्होंने ये बात सुनी तो उनकी नींद उड़ गई थी. फिर उन्होंने मुझसे कहा, 'क्या हुआ?' मैंने कहा, 'नहीं, नहीं, बस आप जानते हैं, बच्चे ने किक मारी और उन्होंने कहा, 'ठीक है, ये बहुत अच्छा है.

इसी बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि उनके घर में इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था कि राहा पहले क्या कहेंगी, मम्मी या पापा. गंगूबाई काठियावाड़ी स्टार ने शेयर किया कि राहा ने पहले मम्मा कहा था. ये सुनने के बाद आलिया ने तुरंत अपना फोन निकाला और अपनी बेटी से दोबारा ये शब्द कहने को कहा. आलिया ने उसका वीडियो भी रिकोर्ड किया था. सच में वो पल मेरे लिए बहुत खुशी का पल था. मेरे पास वो वीडियो अभी भी है.

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो 11 अक्टूबर को अपनी एक्शन थ्रिलर जिगरा की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. ये फिल्म दशहरा के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में आलिया शरवरी के साथ अपनी जासूसी फिल्म अल्फा की शूटिंग में भी बिजी चल रही हैं. इसके अलावा आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर की शूटिंग शुरु करेंगी, जिसमें वो रणबीर के साथ-साथ विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी.

Read More
Next Story