दिल धड़कने दो एक्ट्रेस Divya Seth Shah की बेटी मिहिका की अटैक से हुई मौत, शोक में डूबा परिवार
x

दिल धड़कने दो एक्ट्रेस Divya Seth Shah की बेटी मिहिका की अटैक से हुई मौत, शोक में डूबा परिवार

दिग्गज अभिनेत्री सुषमा सेठ की पोती और दिल धड़कने दो फेम दिव्या सेठ की बेटी मिहिका का 5 अगस्त को दौरा पड़ने से निधन हो गया.


बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह की बेटी मिहिका शाह ने 5 अगस्त को मुंबई में आखिरी सांस ली. आपको बता दें, दिग्गज अभिनेत्री सुषमा सेठ की पोती भी थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिहिका को बुखार था और बाद में दौरा पड़ा. वहीं ये भी बताया कि मिहिका शाह के निधन से उनका परिवार अभी भी सदमे में है. 8 अगस्त को आखिरी यात्रा का आयोजन किया गया है.

दिल धड़कने दो की एक्ट्रेस दिव्या सेठ और उनके पति सिद्धार्थ शाह ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक नोट में लिखा है, गहरे दुख के साथ, हम आपको हमारी प्यारी मिहिका शाह के निधन की सूचना देते हैं, जो 5 अगस्त, 2024 को अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गईं. नोट में गुरुवार को होने वाली प्रार्थना सभा का समय और स्थान भी बताया गया.

29 जुलाई को दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिवार की तीनों पीढ़ियों की एक दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर की. उन्हें अपनी बेटी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, डीएनए ही एकमात्र वास्तविकता है, बाकी सब बहुत कड़ी मेहनत है, मदरशिप को धन्यवाद.'

मिहिका सुषमा सेठ की पोती थीं, जिन्हें कभी खुशी कभी गम, चल मेरे भाई, कल हो ना हो, नगीना और स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्मों में भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती हैं. दूसरी ओर, मिहिका अभी भी पढ़ाई कर रही थी और उसे मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा गया था.

इस बीच उनकी मां दिव्या ने कई सालों की डेटिंग के बाद सिद्धार्थ से शादी की थी. एक्ट्रेस ने कई फिल्में और वेब सीरीज में काम किया हैं. फिल्म दिल धड़कने दो के अलावा, उनकी फिल्मोग्राफी में शाहिद कपूर और करीना कपूर खान जब वी मेट, श्रीदेवी इंग्लिश विंग्लिश, ऋषि कपूर और परेश रावल की पंजाबी शादी, यामी गौतम की आर्टिकल 370 में फिल्में शामिल हैं.

Read More
Next Story