‘मैं कितना अमीर हो जाता’ दिलजीत दोसांझ ने करण जौहर को इस फिल्म के लिए दिया था फ्री में गाना
x

‘मैं कितना अमीर हो जाता’ दिलजीत दोसांझ ने करण जौहर को इस फिल्म के लिए दिया था फ्री में गाना

दिलजीत दोसांझ ने करण जौहर को उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए लवर गाना फ्री में दिया था. इस किस्से पर उन्होंने उन्होंने खुलकर बात की.


दिलजीत दोसांझ अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से पूर देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपना नाम बना चुके हैं. उनका स्टाइल और डाउन टू अर्थ वाला नेचर उनको सबसे अलग बनता है. दिलजीत दोसांझ का ऐसा मानना है कि अब उनको पैसा कमाने से ज्यादा लोगों के साथ रिश्ते बनाना पसंद है. उनके लिए अब पैसा इंपॉर्टेंट नहीं है. ये ही कारण है कि करण जौहर के सिर्फ एक बार बोलने पर दिलजीत दोसांझ ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए अपने फेमस गाने लवर सॉन्ग को फ्री में दे दिया.

दिलजीत दोसांझ ने करण जौहर से इस फिल्म के लिए गाने की कोई फीस नहीं ली थी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने करण जौहर के साथ शेयर करते बॉन्डिंग को लेकर खुलकर बात की. मेरी दोस्ती ज्यादा नहीं है. अगल मैंने इंडस्ट्री में किसी के साथ काम किया और उस किसी भी चीज की जरुरत है तो मैं अगर उस वक्त उस इंसान के काम नहीं आया तो फिर इंडस्ट्री में किसी को जानते ही नहीं. मैं सच बोल रहा हूं अगर मैं डॉक्टर होता ना तो फ्री में ऑपरेशन करता लोगों की मदद करता.

उन्होंने इंटरव्यू में आगे बताया, अगर मैं करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए पैसे भी ले लेता तो मुझे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता. अगर करण जौहर मुझे फीस दे भी देते तो मैं कितना अमीर हो जाता? ये बात सोचने वाली है. उस वक्त करण को पैसे की कमी थी मुझे उस समय कोई जरूरत नहीं थी तो मैंने कहा आप ये गाना फ्री में ले लो. अपनी फिल्म में यूज कर लो.

Read More
Next Story