दिलजीत दोसांझ फिटनेस का खुला राज, अवॉयड करते हैं ये चीजें
x

दिलजीत दोसांझ फिटनेस का खुला राज, अवॉयड करते हैं ये चीजें

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ फैंस के दिलों पर राज करते हैं. दिलजीत खुद को फिट रखने के लिए एक स्ट्रिक्ट डाइट प्लान फॉलो करते हैं.


सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का हाल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ, जिसमें उन्होंने साउथ एक्टर प्रभास के साथ एक खास बॉन्ड शेयर किया. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल कर दिया है. दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उनका एक शॉर्ट वीडियो वायरल होता दिखाई दे रहा है, जिसमें वो अपनी फिटनेस का मंत्रा बताते दिख रहे हैं. जितना वो देखने में सरल है उनता ही वो सिंपल खाना- खाना पसंद करते हैं. तो चलिए जानते हैं उनकी फिटनेस का सिक्रेट क्या है?

पूरे दिन में क्या डाइट लेते हैं दिलजीत दोसांझ बताई डाइट

सुबह का नाश्ता

उन्होंने बताया सुबह हर रोज मैं ब्रेड ऑमलेट खाता हूं. जब-जब मैं इंडिया आता हूं तो हमेशा पोहा खाता हूं. मुझे पोहा बहुत पसंद है. कभी चिला खा लिया.

लंच में क्या खाते हैं दिलजीत

बताया, दिन में लंच में दाल, उबली हुई हरी सब्जियां, दही और कभी-कभी चिकन खा लेता हूं. डेली डाइट में प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट्स लेना बहुत जरुरी है इसलिए मैं कभी- कभी लंच में चावल भी खा लेता हूं.

डिनर

बताया, मैं कोशिश करता हूं कि डिनर अवॉइड करु और मैं ज्यादातर डिनर करना पसंद नहीं करता. अगर मुझे भूख लगती है तो मैं ड्राई फ्रूट्स या सलाद खा लेता हूं.

स्पेशल ड्रिंक

7 दिन में दिलजीत 2 से 3 बार सौंफ और अजवाइन वाली चाय पीते हैं. हाइड्रेटेड रखने के लिए नारियल पानी पीते हैं.

चीट मील

उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि मुझे खाना खाना बहुत पसंद है. मैं एक अच्छा कुक भी हूं. लेकिन अगर मैंने किसी दिन बाहर का पिज्जा और फ्रेंच फ्राई खा लिए तो मुझे पूरे दिन पछतावा होता है.

खाने पर कंट्रोल

उन्होंने आगे बताया, मुझे ऐसा लगता है खुद पर और खाने पर कंट्रोल होना काफी जरुरी है, मैं फिट रहने के लिए अपने आप को काफी कंट्रोल करता हूं. हालांकि मैं बहुत फूडी हूं.

Read More
Next Story