8 साल की उम्र में एक लड़की की वजह से घर से भाग गए थे दिलजीत दोसांझ? यहाँ पढ़े असली कहानी...
x

8 साल की उम्र में एक लड़की की वजह से घर से भाग गए थे दिलजीत दोसांझ? यहाँ पढ़े असली कहानी...

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ स्कूल में 8 साल की उम्र की लड़की को शादी के प्रपोज करने के बाद घर छोड़ने की एक मजेदार कहानी सुनाई.


दिलजीत दोसांझ सबसे फेवरेट सिंगर और एक्टर में से एक हैं और हाल ही में उन्होंने फिल्म क्रू और अमर सिंह चमकीला में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. क्या आप जानते हैं कि उन्होंने स्कूल में एक लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद उन्हें डर के मारे घर छोड़ना पड़ गया था. ये पूरा किस्सा आप हमारी इस स्टोरी में पढ़े.

बचपन के कई किस्से और यादें शायद ही कोई भूल पाता होगा. ऐसी ही एक बचपन की शरारत दिलजीत ने अपने फैंस के साथ साझा की. सिंगर और एक्टर दिलजीत ने करीब 8 साल की उम्र में घर से भागने की कोशिल की थी. एक इंटरव्यू के दौरान चमकीला एक्टर ने बताया कि स्कूल में एक लड़की थी. उसकी वजह से मैंन भागने की कोशिश की थी. स्कूल में जो बड़े लड़के थे वो सबसे पूछ रहे थे कि तुझे कौन सी लड़की पसंद है. मैंने बता दिया कि मुझे वे लड़की बहुत पसंद है. उन्होंने फिर मुझे कहा कि तुम उसको जाकर ये बोले कि उसकी शादी तुम से होगी. मैंने फिर उसे ये बात बोल दी. उसने ये बाद टीचर को जाकर बता दी.

उन्होंने आगे बताया, टीचर ने अगले दिन मेरे पैरेंट्स को स्कूल में बुला लिया. मुझे बहुत डर लगा. फिर मैं घर गया मैंने फ्रीज से दो केले और कुछ फल लिए और फिर साइकिल से घर से भाग गया. जहां गांव की सरहद खत्म होती है वहां से पांच मिनट की दूरी पर गया. फिर मेरे गांव के किसी शख्स ने देख लिया और कहा कि किधर जा रहा है. घर चला जा. उसे ये देखकर लगा था कि पता नहीं कहां जा रहा है. पहले ऐसा होता था कि गांव के लोग सब अपने होते थे. अभी ऐसे आपको कोई डांट दे तो शायद बुरा मान जाए. पहले गांव में ऐसा नहीं होता था. सब लोग अपने होते थे. सब मिलकर रहते थे.

उन्होंने आगे बताया कि, फिर क्या था उसके डांटने के बाद मैंने अपनी सइकिल मोड़ी और घर आ गया. फिर अगले दिन पेट के दर्द का बहाना लेकर स्कूल नहीं गया. जब मैं कुछ दिनों के लिए स्कूल नहीं गया तो टीचर को भी लगा कि जाने दो बच्चे हैं. गलती हो गई फिर उसके बाद बात रफा-दफा हो गई.

Read More
Next Story