राजाओं जैसी जिंदगी जीते हैं पंजाब की शान दिलजीत दोसांझ, करोड़ों की नेटवर्थ
x

राजाओं जैसी जिंदगी जीते हैं पंजाब की शान दिलजीत दोसांझ, करोड़ों की नेटवर्थ

दिलजीत दोसांझ हाल ही में द टुनाइट शो विद जिमी फॉलन के शो में दिखाई दिए थे.


दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में द टुनाइट शो विद जिमी फॉलन में धमाल मचाया. उन्होंने शो में बॉर्न टू शाइन से लेकर मैं हूं पंजाब जैसे गाने पर परफॉर्मेंस दी. इसी के साथ सिंगर दिलजीत ने फॉलन के साथ एक नया बैकस्टेज वीडियो शेयर किया है. जिसमें फॉलन दिलजीत की परफॉर्मेंस की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. परफॉर्मेंस में सिंगर सफेद कुर्ता और अपने ट्रेडमार्क डांस स्टेप्स करते दिखाई दे रहे हैं. दिलजीत दोसांझ के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

फेमस टॉक शो में दिलजीत दोसांझ की एंट्री एक मील का पत्थर साबित हुई है. दिलजीत दोसांझ ने इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला से लेकर जट एंड जूलियट 3 जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है. आखिरी बार वो फिल्म क्रू में करीना कपूर के साथ दिखाई दिए थे. इन सब के अलावा सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी राजाओं वाली जिंदगी जीने के लिए भी खूब जाने जाते हैं. अपनी इस स्टोरी में हम आपको बताते हैं उनकी कुल नेट वर्थ के बारे में.

दिलजीत दोसांझ के कैलिफ़ोर्निया के आलीशान डुप्लेक्स के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके इस डुप्लेक्स में एक बहुत बड़ा पूल और एक शानदार बार भी है. इसी के साथ उनके पास टोरंटो में बंगला भी है. जहां से वो ज्यादातर इंस्टाग्राम रील्स बनाकर पोस्ट करते हैं.

कैलिफ़ोर्निया और टोरंटो में आलीशा प्रॉपर्टी होने के अलावा लुधियाना में भी उनकी एक कोठी है. इतना ही नहीं मुंबई के खार इलाके में वो एक आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं. तीन बेडरूम का ये अपार्टमेंट 12वीं मंजिल पर है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस अपार्टमेंट की कीमत लगभग 10 से 12 करोड़ रुपये के बीच है.

दिलजीत दोसांझ के पास अपने गैराज में 1.92 करोड़ रुपये की एक पोर्श केयेन है. इस गाड़ी के अलावा एक पोर्श पैनामेरा भी है जिसकी कीमत 1.89 करोड़ रुपये है. साथ ही मर्सिडीज जी 63 एएमजी है जिसकी कीमत लगभग 2.45 करोड़ रुपये और एक बीएमडब्ल्यू 520 डी जिसकी कीमत लगभग 59.3 लाख रुपये और एक है. दिलजीत दोसांझ को घड़ियों का कलेक्शन करने का काफी शौक है. उनके पास सबसे महंगी घड़ियों में 2 करोड़ रुपये की रोलेक्स डे-डेट 18K येलो गोल्ड और 7 लाख रुपये की हब्लोट बिग बैंग स्टील सिरेमिक है.

Read More
Next Story