Divya Khossla ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर Karan Johar को दिया जवाब, विवाद में फसी Alia Bhatt
x

Divya Khossla ने 'अपमानजनक' भाषा का इस्तेमाल करने पर Karan Johar को दिया जवाब, विवाद में फसी Alia Bhatt

दिव्या खोसला ने बॉक्स ऑफिस नंबरों में हेरफेर करने के लिए करण जौहर और आलिया भट्ट की आलोचना की.


आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. हाल ही में दिव्या खोसला ने आलिया और फिल्म के मेकर्स पर उनके प्रोजेक्ट सावी को 'कॉपी' करने का आरोप लगाया था. उन्होंने 'अपमानजनक भाषा' का इस्तेमाल करने के लिए करण जौहर की भी आलोचना की.

ये सब तब शुरू हुआ जब दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए आलिया और जिगरा टीम पर बॉक्स ऑफिस नंबरों में हेरफेर करने का आरोप लगाया. उन्होंने दावा किया कि आलिया ने फिल्म का कलेक्शन बढ़ाने के लिए टिकट खरीदे थे. इसके बाद, करण ने अपनी खुद की एक कहानी शेयर की, जिसमें उन्होंने सीधे तौर पर किसी का नाम लिए बिना सुझाव दिया कि ‘मूर्खों को दिया गया सबसे अच्छा भाषण मौन है’

दिव्या ने करण के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, सच्चाई हमेशा इसका विरोध करने वाले मूर्खों को नाराज करेगी. एक इंटरव्यू में बात करते हुए दिव्या ने कहा, 'आज जब मैं अपनी बात रखती हूं तो मिस्टर करण जौहर मुझे चुप कराने के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हैं. क्या किसी महिला को मूर्ख कहना सही है? यहां कोई भी राजा नहीं है और मेरे साथ एक प्रजा की तरह व्यवहार नहीं किया जाएगा और भी कई अपमानजनक शब्द हैं जो उनके पीआर ने इस्तेमाल किए गए थे. मुझे खेद है, मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है. मैं पहले से ही अच्छी तरह से जानती हूं.

आलिया भट्ट और 'फर्जी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन' विवाद के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, आलिया को इस तरह की रणनीति का सहारा लेने की जरूरत नहीं है. वो पहले से ही अच्छी तरह से टिकी हुई हैं. कॉर्पोरेट बुकिंग और बॉक्स ऑफिस नंबरों में हेरफेर के बारे में अपनी चिंताएं व्यक्त कीं और कहा, कोविड के बाद छोटे प्रोडक्शन हाउस बंद हो गए हैं और केवल पैसे वाले लोग ही बचे हैं. मैंने एक खाली थिएटर देखा, फिर भी जिगरा के शुरुआती आंकड़े बढ़े हुए थे. इसमें सुधार की जरूरत है.

कुछ दिन पहले दिव्या खोसला कुमार ने अपनी फिल्म सावी और आलिया भट्ट की जिगरा के बीच समानता पर प्रतिक्रिया दी थी. हालांकि उन्होंने संबंध को स्वीकार किया, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हर फिल्म की अपनी यात्रा होती है. हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर की सावी एक साधारण सी कहानी है जो अपने पति को इंग्लैंड की की जेल से बाहर निकालने की कोशिश करती है. जिगरा में आलिया का किरदार अपने भाई को जेल से छुड़ाने के लिए जेल से भागने की योजना भी बनाता है.

Read More
Next Story