ऐसा मत सोचो उन्हें कोई दिलचस्पी’ विक्रम भट्ट ने बताई आलिया भट्ट संग न काम करने की वजह
x

'ऐसा मत सोचो उन्हें कोई दिलचस्पी’ विक्रम भट्ट ने बताई आलिया भट्ट संग न काम करने की वजह

विक्रम भट्ट ने सफल होने के लिए किसी मेल स्टार पर निर्भर न रहने के लिए जान्हवी कपूर की सराहना की. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी आलिया भट्ट से किसी फिल्म के लिए संपर्क क्यों नहीं किया.


महेश भट्ट के साथ विक्रम भट्ट का रिश्ता कई दशकों तक चला. हम हैं राही प्यार के और जुनून जैसी फिल्मों में महेश की सहायता करने के बाद विक्रम ने खास फिल्म्स जानम के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की. इन सालों में इस जोडी ने गुलाम, राज़, 1920 और हॉन्टेड- 3डी जैसी हिट फिल्में दी हैं. जबकि विक्रम ने महेश की बड़ी बेटी पूजा भट्ट के साथ दिल है के मानता नहीं और भतीजे इमरान हाशमी के साथ कसूर और फुटपाथ में काम किया है, लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी सबसे छोटी बेटी आलिया भट्ट का निर्देशन नहीं किया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान विक्रम ने खुलासा किया कि उन्हें न तो आलिया के साथ काम करने की उम्मीद थी और न ही उन्होंने महेश से उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के बारे में बात की. उनके पिता और मैं एक ऐसा रिश्ता शेयर करते हैं जो इसमें हमारे परिवार शामिल नहीं हैं. मुझे नहीं लगता कि मैं उस तरह की फिल्में बनाता हूं जिनमें आलिया भट्ट की दिलचस्पी होगी. उनका अपना एक फिल्मों को चुनने का तरीका है और मैं कभी भी भट्ट साहब के पास नहीं गया और उनसे किसी किरदार के लिए आलिया को लेने के लिए नहीं कहा.

उन्होंने आगे बताया, हमारा रिश्ता ऐसा नहीं है. जान्हवी जैसी कई लड़कियां हैं जिनकी धैर्य और भूमिकाओं की पसंद के लिए मैं वास्तव में उनकी तारीफ करता हूं. मुझे इसकी परवाह नहीं है कि लोग उनकी फिल्मों की सफलता या असफलता के बारे में क्या कहते हैं. उन्होंने किसी स्टार पर टिके रहने या किसी तीसरे हीरो के बाद दूसरी हीरोइन बनने का फैसला नहीं किया है.

विक्रम और महेश ने हाल ही में ब्लडी इश्क नामक एक हॉरर फिल्म में साथ काम किया था. जो इन दिनों डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. जहां तक आलिया की बात है, वो अपनी आने वाली फिल्म जिगरा को लेकर कड़ी मेहनत कर रही हैं और उनके पास अल्फा और लव एंड वॉर जैसी बड़ी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. दूसरी ओर जान्हवी को हाल ही में उलझन में देखा गया था और उनके पास देवारा: पार्ट 1 और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी हैं.

Read More
Next Story