शोटाइम का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या रघु खन्ना की होगी विक्ट्री?
x

'शोटाइम' का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या रघु खन्ना की होगी विक्ट्री?

वेब सीरीज 'शोटाइम' के निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस सीरी के नए एपिसोड 12 जुलाई को आप सभी डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकेंगे.


बॉलीवुड की ग्लैमरस चकाचौंध की दुनिया में एक बार फिर गोता लगाने के लिए तैयार हो जाइए. क्योंकि डिज्नी+ हॉटस्टार अगले महीने धर्माटिक एंटरटेनमेंट की शोटाइम वेब सीरीज के बाकी के एपिसोड रिलीज करेगा. धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने 8 मई को शोटाइम के पहले पांच एपिसोड रिलीज किए थे. जिसमें इमरान हाशमी, मौनी रॉय और महिमा मकवाना लीड रोल में दिखाई दिए थे. सीरीज को फैंस द्वारा खूब प्यार मिला था. हाल ही में वेब सीरीज के निर्माताओं ने स्ट्रीमिंग के लिए 12 एपिसोड को टेलिकास्ट करने की घोषणा की है. इसी बीच उन्होंने हाल ही में एक ट्रेलर रिलीज किया, जिसमें बचे एपिसोड के बारे में दिलचस्प कहानी देखने को मिल रही है.

शोटाइम वेब सीरीज के ट्रेलर में इमरान हाशमी का किरदार अपना विक्ट्री स्टूडियो खोते हुए दिखाई देता है. जिसे एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट महिमा मकवाना नसीरुद्दीन शाह के निर्णय के बाद अपने कब्जे में ले लेती है. इसी बीच अपने डांस नंबरों के लिए मशहूर मौनी रॉय अपनी एक्टिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लेती हैं. दूसरी ओर, राजीव खंडेलवाल खुद को एक स्टार बताते हैं, जबकि हाशमी अपनी लगातार फ्लॉप फिल्मों का हवाला देते हुए इससे खुश नहीं दिखाई देते.

ट्रेलर को देखने के बाद ये पता चलता है कि हाशमी का किरदार अपने स्टूडियो को दुबारा से हासिल करने के लिए लड़ता है और महिमा इसे चलाने में सक्षम नहीं होती. ये सीरीज़ मशहूर हस्तियों के उनके जीवन और शोबिज़ इंडस्ट्री में उनके संघर्षों को दिखाती है. जिससे पता चलता है कि हर चमकती चीज़ सोना नहीं होती.

Read More
Next Story