Alayaf का स्टनिंग अवतार देख फैंस का हुआ बुरा हाल, शिमरी ड्रेस में ढाया कहर
x

Alayaf का स्टनिंग अवतार देख फैंस का हुआ बुरा हाल, शिमरी ड्रेस में ढाया कहर

अलाया एफ ने सोशल मीडिया पर हाल ही में शिमरी ड्रेस में अपने नए लुक को फ्लॉन्ट किया. उनका ये लुक फैंस को खूब पंसद आ रहा है.


Alaya F Instagram New Look: अलाया एफ आखिरी बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आई थी. इस फिल्म में उनका काफी सिंपल सा लुक देखने को मिला था, लेकिन उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो एक से एक कातिल लुक देखने को मिलते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर किया है, जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही. इस लुक को देख फैंस अपनी दिलों की धड़कनों को रोल नहीं पा रहे. सोशल मीडिया पर उनका ये नया लुक तबाही मचा रहा है.

इन हालिया शेयर की गई फोटोज में एक्ट्रेस मे शिमरी ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो हमेशा की तरह एक बार फिर से अफने लुक से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. सभी फोटोज में उनका अंदाज और उनकी अदाएं दोनों दी कहर ढा रही हैं. कैमरे के सामने एक्ट्रेस कातिलाना पोज देती नजर आ रही है. पोस्ट करने के साथ उन्होंने कैप्शन में दो इमोजी को शेयर किया है. उनकी इन फोटोज को अभी 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. फोटोज में अलाया अपना कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

इस लुक में अगर मेकअप की बात करें तो उन्होंने स्मोकी एंड ग्लो मेकअप को अपनी इस ड्रेस के साथ मैच किया है. साथ ही अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. सोशल मीडिया पर अलाया अपने ट्रेडिशनल और ग्लैमरल लुक से धमाल मचाती हुई नजर आती हैं. अगर आप किसी इवेंट या पार्टी में जानें के लिए कोई लुक सर्च कर रहे हैं तो ये लुक किसी भी इवेंट और नाइट पार्टी के लिए परफेक्ट है.

Read More
Next Story